×

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के इस कंटेस्टेंट को ऑफर हुआ खतरों के खिलाड़ी, इन नामों की भी है चर्चा

Khatron Ke Khiladi 14: कलर्स चैनल पर आने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" का नया सीजन सुर्खियों में आ चुका है|

Shivani Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 2:44 PM GMT
Khatron Ke Khiladi 14
X

Khatron Ke Khiladi 14 (Photo- Social Media)

Khatron Ke Khiladi 14: कलर्स चैनल पर आने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" का नया सीजन सुर्खियों में आ चुका है, खबर है कि बहुत ही जल्द यह शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है। वहीं पिछले कुछ दिनों से दर्शकों द्वारा कयास भी लगाए जा रहें हैं कि इस बार कौन से एक्टर्स खतरों से खेलते नजर आ सकते हैं, इसी बीच जानकारी सामने आई है कि डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" के इस सीजन में नजर आ रहे एक कंटेस्टेंट को यह शो ऑफर किया गया, आइए बताते हैं कि वो कंटेस्टेंट कौन है।

शोएब इब्राहिम को ऑफर हुआ "खतरों के खिलाड़ी"

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो "खतरों के खिलाड़ी" की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस बेसब्री से नए सीजन का इंतजार कर रहें हैं, रोजाना इस शो से जुड़ा कुछ ना कुछ अपडेट सामने आ रहा है, वहीं अब खबर आ रही है कि "झलक दिखला जा 11" के कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम को "खतरों के खिलाड़ी" का ऑफर मिला है, हालांकि शोएब इसका हिस्सा बनेंगे या नहीं, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।


शोएब के अलावा इन नामों की है चर्चा

अभिनेता शोएब इब्राहिम "खतरों के खिलाड़ी" में नजर आएंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इनके अलावा जिन स्टार्स के नाम सामने आ रहें हैं वह हैं अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा। ये सभी "बिग बॉस 17" में नजर आ चुके हैं। अब देखना होगा कि क्या ये खतरों से खेलने के ऑफर को एक्सेप्ट करेंगे या फिर नहीं। फिलहाल अभिषेक कुमार को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है।

एक्टर विवेक दाहिया भी बन सकते हैं इस शो का हिस्सा

वहीं "खतरों के खिलाड़ी" के आने वाले सीजन के लिए मनोरंजन जगत की गलियारों में एक और नाम को लेकर बज बना हुआ है। जी हां! कहा जा रहा है कि अभिनेता विवेक दाहिया भी "खतरों के खिलाड़ी" शो का हिस्सा बन सकतें हैं। बता दें कि विवेक दाहिया की लेडी लव दिव्यांका त्रिपाठी "खतरों के खिलाड़ी" का हिस्सा रह चुकीं हैं, ऐसे में क्या पता, विवेक को शो ऑफर हुआ है तो वह भी इसका हिस्सा बन सकतें हैं।


"झलक दिखला जा" में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को शॉक्ड कर रहें हैं शोएब इब्राहिम

शोएब इब्राहिम "झलक दिखला जा" में अपनी कमाल की परफॉर्मेंस दे रहें हैं। हर बार उनकी परफॉर्मेंस एक लेवल ऊपर ही रहती है। दर्शक शोएब की दमदार परफॉर्मेंस देख शॉक्ड तो हो ही जाते हैं, साथ ही जजेज का भी मुंह खुला का खुला रह जाता है। देखना होगा कि शोएब इब्राहिम "झलक दिखला जा" की ट्रॉफी अपने नाम कर पाते हैं या नहीं। वहीं बताते चलें कि विवेक दाहिया भी "झलक दिखला जा" का हिस्सा थे, लेकिन वह एलिमिनेट हों चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story