×

Shocking Divorces In Bollywood: ये परफेक्ट कपल भी सालों बाद हुए थे अलग , तलाक की खबर से फैंस को लगा था झटका

Shocking Divorces In Bollywood : कई ऐसे पॉवर कपल रहे जिन्हें देख कर ऐसा लगता था मानों हर कपल को ऐसा ही होना चाहिए। लोग उन्हें अपना आइडल कपल मानते थे। लेकिन कुछ सालों बाद वे अलग हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 6 July 2021 7:37 AM GMT (Updated on: 6 July 2021 7:43 AM GMT)
Shocking Divorces In Bollywood: ये परफेक्ट कपल भी सालों बाद हुए थे अलग , तलाक की खबर से फैंस को लगा था झटका
X

Shocking Divorces In Bollywood : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव (aamir khan kiran rao divorce) के अलग होने की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों को अब तक नहीं पता लग पाया है कि दोनों किस कारण अलग हुए हैं। अपने पसंदीदा एक्टर की शादी टूटते देख उनके फैशन काफी दुखी नज़र आए। दोनों की शादी में सब सही चल रहा था, किरण और आमिर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करती थी।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई एक्टर या एक्ट्रेस अपनी शादी के इतने सालों बाद अलग हुए हो। कई ऐसे पॉवर कपल थे जिन्हें देख कर ऐसा लगता था मानों किसी कपल को ऐसा ही होना चाहिए। लोग उन्हें अपना आइडल कपल मानते थे। लेकिन कुछ सालों बाद वे अलग हो गए। ऐसे ही कुछ फेमस कपल के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिनके तलाक ने फैंस को चौका दिया था।

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान (फोटो : सोशल मीडिया )

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप कपल में से एक थी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी। 1993 में एक एड शूट के दौरान दोनों की मुलाक़ात हुई थी। पांच साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। हालांकि कुछ सालों तक तो ये रिश्ता अच्छा चला लेकिन उसके बाद दोनों के बीच तनाव पैदा होने लगा। जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने अपनी 18 साल की शादी तो तोड़ दिया ( Malaika Arora Arbaaz Khan divorce)। इस खबर से आम जनता काफी हैरान थी। उन्हें ये यकीन ही नहीं हो रहा था कि जिस कपल की वो कसमें खाया करते थे वो इतने सालों बाद अचानक अलग हो गए। फिलहाल अरबाज़ और मलाइका अपनी अपनी लाइफ इन आगे बढ़ चुके हैं । एक तरफ अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। वहीं मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

ऋतिक रोशन-सुजैन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की खबरों ने तहलका मचा दिया था। दोनों ने साल 2000 में शादी की थी। अपने 13 साल की शादी को दोनों ने 2014 को ख़त्म कर दिया था (Hrithik Roshan Suzanne Khan divorce) । तलाक की खबर सुनने के बाद उनके चाहने वालों का दिल मानों टूट सा गया था। हालांकि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अपनी आपसी सहमति से तलाक का बड़ा फैसला लिया था। तलाक के बाद सुजैन ने कई खुलासे भी किए थे। वही दूसरी तरफ ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के अफेयर की खबर किसी से छुपाए नहीं छुप रही थी। ऋतिक और सुजैन के तलाक का जिम्मेदार ऋतिक का कंगना के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया। वैसे तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं।

फरहान अख्तर- अधुना भबानी (फोटो : सोशल मीडिया )

फरहान अख्तर- अधुना भबानी

1997 में पहली बार फरहान अख्तर और अधुना भबानी की मुलाक़ात एक क्लब में हुई थी। दोनों ने तीन सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद साल 2000 में दोनों ने शादी की थी। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया (Farhan Akhtar Adhuna Bhabani divorce )। खबरों की माने तो दोनों के अलग होने की वजह श्रद्धा कपूर संग फरहान का अफेयर बताया जा रहा था। फिलहाल फरहान और अधुना अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

अर्जुन रामपाल – मेहर जेसिया (फोटो : सोशल मीडिया )

अर्जुन रामपाल – मेहर जेसिया

अर्जुन रामपाल ने सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं। अर्जुन और मेहर के तलाक के बाद दोनों बेटियां अपनी मां के साथ रहती हैं। ये फैंस के लिए बड़ा शोकिंग था की दोनों ने 20 साल की शादी को ऐसे तोड़ दिया था जैसे कुछ था ही नहीं (Arjun Rampal Mehr Jessia divorce)। 2018 में दोनों अलग हो गए थे। अर्जुन अब मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को डेट कर रहे हैं । दोनों का एक बीटा भी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story