×

Amitabh Bachchan की 12 से साल अटकी फिल्म जानिए कब होगी रिलीज

Shoebite Release Date: सदी के महानायक यानि Amitabh Bachchan की फिल्म Shoebite जिसकी घोषणा 2012 में कर दी गई थी क्या अब जाकर ये फिल्म रिलीज होगी.

Shikha Tiwari
Published on: 13 April 2024 8:54 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 8:55 AM GMT)
Amitabh Bachchan की 12 से साल अटकी फिल्म जानिए कब होगी रिलीज
X

Shoebite Release Date: बता दे कि Shoojit Sircar ने साल 2012 में Shoebite बनाई थी। इसमें Amitabh Bachchan मुख्य किरदार में नजर आने वाले थे। लेकिन सालों से ये फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तरस रही है। Vicky Donor, Pink व Piku जैसी फिल्मों को बनाने वाले Shoojit Sircar की फिल्म Shoebite पिछले 12 सालों से रिलीज के लिए तरस रही है। बता दे कि Shoebite साल 2012 में बनकर तैयार हो गई थी। लेकिन आपसी मतभेद के कारण ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो पाई। अब जाकर शूजीत ने अमिताभ बच्चन की फिल्म Shoebite के बारे में जाकर बात की है। चलिए जानते है कि क्या अमिताभ बच्चन की फिल्म शूबाइट अब जाकर रिलीज होगी। क्या कहा इस फिल्म को लेकर शूजीत ने और अमिताभ बच्चन की फिल्म Shoebite से जुड़ी अन्य अपडेट आज हम आपको साझा करने जा रहे है।

अमिताभ की शूबाइट कब रिलीज होगी (Amitabh Bachchan Shoebite Release Date)-

शूजीत सरकार ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस फिल्म (Shoebite Movie) में काफी बेहतरीन काम किया है। शूबाइट (Shoebite Movie) मेरे दिल के काफी करीब है,ये मेरे व अमिताभ की साथ में पहली फिल्म है। मेरी इच्छा है कि मैं आपको दिखा पाऊं कि कैसे अमिताभ बच्चन ने उस कैरेक्टर में अपना दिल व अपनी आत्मा निकाल कर रख दी है। ये बिल्कुल भी ओवरड्रमैटिक नहीं है। ये सिर्फ एक्सप्रेशन्स, शांति व समझने के बारे में है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)अपने डायलॉग डिलवरी के लिए जाने जाते है। लेकिन शूटबाइट में वो बोलते नहीं दिखेंगे। ये सिर्फ प्योर इमोशन्स है।

शूटबाइट ओटीटी पर रिलीज होगी या सिनेमाघरो में अभी तक इसपर मेकर्स ने कुछ कहा नहीं है। लेकिन बता दे कि Shoebite के ओटीटी राइट्स Disney + Hotstar ने खरीद लिया है। रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने Shoebite की शुरूआत की थी। फिल्म सह निर्माता तब 20वीं सेंचुरी फॉक्स थी। Hollywood के मशहूर निर्देश मनोज नाईट शामलन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। उन्होंने यूटीवी को इसे बानने की इजाजत तो दे दी लेकिन बाद में उनका मन खुद इसे अंग्रेजी में बनाने का हो गया और वह इस बात पर अड़ गए कि पहले ये फिल्म अंग्रेजी में रिलीज होगी। जिसके बाद हिंदी में ये फिल्म रिलीज होगी। तबसे ये फिल्म अटकी हुई है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म शूबाइट की कहानी (Shoebite Movie Story In Hindi)-

शूबाइट की कहानी (Shoebite Movie Story) जॉन परेरा (जॉनी मस्ताना) नाम के आदमी की कहानी है। जिसकी उम्र 50 से ज्यादा है। ये चुपचाप रहने वाला आदमी घर छोड़कर कंधे पर बैग लादे पैदल जा रहा है। भारत में एक जगह से दूसरी जगह कहाँ पहुँचना है उसे क्या खोज रहा है। ये फिल्म एक लव स्टोरी है, जो उसकी व उसकी पत्नी की है।

शूबाइट कास्ट (Shoebite Cast)-

शूबाइट फिल्म (Shoebite Movie) में दिया मिर्जा, अमिताभ बच्चन, सारिका, जिमी शेरगिल व नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story