×

भाईजान जैसा कोई नहीं! सलमान खान ने क़ायम की दोस्ती की मिसाल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आगामी फिल्म टाइगर 3 (Tiger-3) खूब चर्चाओं में है।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 Nov 2021 11:33 AM GMT
Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates
X

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding Live Updates

हाल ही में शुरू हुई टाइगर 3 (Tiger-3) की शूटिंग सलमान खान(Salman Khan) ने अपनी क्लोज फ्रेंड कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की शादी (Wedding) को लेकर रोक दी है। जी हाँ हाल ही में सूत्रों के मुताबिक कटरीना कैफ़(Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले है।

बताया जा रहा है कि दिवाली के पावन अवसर पर दोनों ने ही फिल्म निर्माता कबीर के घर पर सगाई भी की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स आश्चर्यचकित नजर आ रहे हैं हालांकि अभी दोनों ही सेलिब्रिटीज ने ऑफिसियल अनाउसमेंट या कोई भी ऐसा रेलशनशिप को लेकर स्टेटमेंट नहीं दिया है।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी

सलमान खान(Salman Khan) की बात करें तो भाईजान अपनी दोस्ती निभाने के लिए बेहद मशहूर है । पहले भी उन्होंने अपनी दोस्ती की मिसाल कई बार कायम की है । सूत्रों के मुताबिक एक बार फिर उन्होंने अपनी क्लोज फ्रेंड कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर फिल्म टाइगर 3(Tiger-3) की शूटिंग टाल दी है।

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 18 अगस्त को जासूसी थ्रिलर 'टाइगर 3' (Tiger 3) के इंटरनैशनल शेड्यूल की शूटिंग के लिए रूस गए हुए थे , जिसे पहले महामारी के कारण रोक दिया गया था। 45 दिनों का कठिन कार्यक्रम ऐक्शन सीन्स से भरा हुआ है। सलमान खान और कटरीना कैफ ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम 5 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में शूटिंग करने वाले हैं।

फोटो- सोशल मीडिया

फिल्म की शूटिंग तुर्की में

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आगामी फिल्म टाइगर 3 (Tiger-3) खूब चर्चाओं में है। इस फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। टाइगर सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग तुर्की में चल रही थी, जो कि अब पूरी हो गई है और सूत्रों के मुताबिक बाकि बची हुई शूटिंग को अभी रोक दिया गया है।

अपनी शादी को लेकर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने काम से ब्रेक ले लिया है। माना जा रहा है कि इनकी शादी 7-9 दिसंबर के बीच होनी तय हुई है। खबरों की मानें तो विकी और कटरीना (Katrina Kaif ) की शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में होगी।

फोटो- सोशल मीडिया

शादी के लिए टाल दी शूटिंग

भाईजान ने अपनी को-एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी(Wedding) के लिए शूटिंग टाल दी है जोकि अब जनवरी के महीने में फिर से शुरू की जाएगी। इतना ही नहीं, सलमान (Salman Khan) ने अपने करीबी दोस्त शाहरुख (Shahrukh Khan) के लिए भी अपनी दोनों फिल्मों की शूटिंग डेट्स एक्सटेंड कर दी हैं।

बता दें, शाहरुख (Shahrukh Khan)और सलमान टाइगर 3 (Tiger-3) और पठान (Pathan) में साथ नजर आने वाले थे। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख (Shahrukh Khan)इस वक्त अपने बेटे आर्यन खान के लिए क्वालिटी वक्त चाहते हैं। ऐसे में शाहरुख (Shahrukh Khan)काम से ब्रेक लेकर आर्यन पर फोकस्ड करना चाहते हैं। सलमान ने शूटिंग को दिसंबर के आख़िरी वीक तक बढ़ा दिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story