×

‘मन बावरा’ को अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म फेस्टिवल में भेजा जाएगा

Rishi
Published on: 9 March 2018 3:59 PM GMT
‘मन बावरा’ को अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म फेस्टिवल में भेजा जाएगा
X

लखनऊ : गुरूवार को अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर उप्र की राजधानी लखनऊ में लघु फिल्‍म ‘मन बावरा’ और म्‍यूजिक वीडियो ‘जिंदगी गुजर जाए’ का प्रदर्शन किया गया। इस फिल्‍म और म्‍यूजिक वीडियो का फिल्‍मांकन लखनऊ में ही हुआ है।

लखनऊ में ही हुआ है लघु फिल्‍म ‘मन बावरा’ का फिल्‍मांकन

फिल्‍म के निर्देशक विपिन अग्निहोत्री ने जानकारी दी कि लघु फिल्‍म ‘मन बावरा’ का फिल्‍मांकन गोमती रिवर फ्रंट में हुआ है और यह फिल्‍म दो अंजान लड़कियों की कहानी है।

संगीत वीडियो ‘जिंदगी गुजर जाए’ के बारे में विपिन ने बताया कि इसके शीर्षक गीत को इंडियन आइडल फेम अर्ष धुन्‍ना ने गाया है और इस गीत को अशरफ सैफी, प्रियंका गुप्‍ता और सोनिया कश्‍यप पर फिल्‍माया गया है। अग्निहोत्री ने बताया कि लघु फिल्‍म ‘मन बावरा’ को अंतरराष्‍ट्रीय बर्लिन फिल्‍म फेस्टिवल, मैनचेस्‍टर फिल्‍म फेस्टिवल और बहामास फिल्‍म फेस्टिवल में भेजा जाएगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story