×

Hunarbaaz: करण ने कुमार सानू के गाने पर किया डांस, परिणीति का हुआ स्वयंवर,बहुत कुछ खास हैं इस वीकेंड में

टीवी पर रियलिटी टैलेंट शो 'हुनरबाज' हर शनिवार-रविवार प्रसारित होता है।इस बार बहुत कुछ खास है देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Published on: 24 March 2022 4:28 PM GMT (Updated on: 24 March 2022 4:30 PM GMT)
Karan Johar and Parineeti Chopra
X

Karan Johar Performed On Hunarbaaz (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Karan Johar Dance Hunarbaaz stage: कलर्स के शो हुनरबाज़ (Hunarbaaz) में इस बार बहुत कुछ खास है एक तरफ जहाँ गेस्ट के तौर पर लिविंग लीजेंड और गायकी के सरताज कुमार सानू (Kumar Sanu) आएंगे वहीँ इस बार करण जोहर(Karan Johar) परिणीति(Parineeti Chopra) के लिए कई लड़कों को लेकर आएंगे जो परी को इम्प्रेस करते नज़र आ रहे हैं। दरअसल करण ने शो की शुरुआत में परिणीति से वादा किया था कि वो उनका रिश्ता इस मंच पर करवा के रहेंगे। और ऐसे में कुछ जाने पहचाने चेहरे परिणीति को मानते और उन्हें तोहफे देकर इम्प्रेस करते दिखेंगे। साथ ही शो में करण जोहर कुमार सानू के गाने घूँघट की आड़ से ..... पर डांस करते दिखेंगे।

दरअसल शो का ये प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है,"करण के ठुमके देखकर, क्या आपने भी बजाई सीटी? यह तो थी.सिर्फ एक झलकी है । इनकी पूरी परफॉर्मेंस को करिए एन्जॉय, इस वीकेंड।." साथ ही एक और प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है," परिणीति के स्वयंवर ने रचा जश्न का माहौल ,आएं हैं तीन हैंडसम हंक जीतने उसका दिल.।


बिग बॉस(Bigg Boss) में पैन से मार खाने के बाद विशाल सिंह(Vishal Singh)यहाँ भी अपनी किस्मत आज़माते नज़र आएंगे।उन्होंने परिणीति के साथ डांस भी किया उन्हें शायरी भी सुनाई और कुमार सानू के रोमांटिक गाने तुझे देखा तो ये जाना सनम पर परिणीति को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की।

तो इस वीकेंड तैयार हो जाइये जश्न में डूबने के लिए हुनरबाज़ के साथ।

गौरतलब है कि टीवी पर रियलिटी टैलेंट शो 'हुनरबाज' हर शनिवार-रविवार प्रसारित होता है। इस बार स्पेशल गेस्ट के रूप में कुमार सानू नजर आने वाले हैं। कुमार सानू के गाए गानों का जादू करण जौहर पर भी चढ़ा नजर आया। मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें फिल्ममेकर और रियलिटी शो के जज करण जौहर, कुमार सानू के गाए गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। करण की अदाएं, फेस एक्स्प्रेशन्स और हाथों के जेश्चर्स बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। पूरे स्टेज पर करण जमकर गाने पर ठुमके लगाते हैं। करण का डांस देख परिणीति चोपड़ा शॉक्ड रह जाती हैं। करण को सपोर्ट करते हुए वह काफी हूटिंग भी करती हैं। वह हैरान होती हैं कि करण इतना अच्छा डांस करते हैं.। वहीं, कुमार सानू भी वाह-वाह, क्या बात है, बोलते हुए नजर आते हैं। मेकर्स ने जो प्रोमो वीडियो शेयर किया है, उसके साथ कैप्शन में लिखा, उन्होंने आगे लिखा कि देखिए जरूर, हुनरबाज, देश की शान, इस वीकेंड शनिवार-रविवार, सिर्फ कलर्स चैनल पर। करण के इस पर्फोर्मस प्रोमो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं साथ ही अबतक इस वीडियो पर 90 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. शो को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story