×

सामने आएगा बॉलीवुड का 'काला सच'! जारी हुआ इमरान हाशमी की सीरीज 'शोटाइम' का फर्स्ट लुक

Showtime First Look: इमरान हाशमी स्टारर सीरीज 'शोटाइम' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस सीरीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 1 Feb 2024 10:16 AM GMT
Showtime First Look
X

Showtime First Look (Photo- Social Media)

Showtime First Look: इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह स्टारर सीरीज 'शोटाइम' पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस सीरीज का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इस सीरीज का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। मिहिर देसाई के निर्देशन में बनी 'शोटाइम' में इमरान और नसीरुद्दीन के अलावा मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विजय राज और श्रिया सरन अहम भूमिका में है। आइए आपको इस सीरीज का फर्स्ट लुक दिखाते हैं।

'शोटाइम' का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

'शोटाइम' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में डिज़्नी+हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘शोटाइम’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। सीरीज के फर्स्ट लुक में सभी कलाकार काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। 'शोटाइम' के फर्स्ट लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को काफी ज्यादा हाई कर दिया है। वहीं, इस पोस्टर के सामने आने के बाद मौनी रॉय की भी काफी तारीफ हो रही है। बता दें कि मौनी ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी और अब तक वह 'ब्रह्मास्त्र' और 'दिल्ली का सुल्तान' जैसी कई हिट फिल्मों में लीड रोल प्ले कर चुकी हैं। वहीं अब 'शोटाइम' में भी मौनी रॉय की शानदार एक्टिंग देखने को मिलेगी।

बॉलीवुड के बंद दरवाजों की सच्चाई होगी बयां

हाल ही में इमरान हाशमी ने इस सीरीज को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- ''इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण, मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं। इसलिए जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का अवसर जब्त कर लिया। डिज़्नी+हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट को इंडस्ट्री में सबसे क्वालिटी स्टोरीटेलर में से कुछ के रूप में जाना जाता है और उनके साथ सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। हमने दर्शकों को हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक देखा है कि बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है और मैं बस इतना कहना चाहता हूं। हमने आप सभी को सुना है! बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए तैयार हो जाइए!''

कब रिलीज होगी 'शोटाइम'?

'शोटाइम' अगले साल यानी 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिलहाल, इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो इस वेब सीरीज में सिनेमा की दुनिया में नेपोटिज्म के साथ-साथ कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ और कई गहरे राज दिखाए जाएंगे। इसमें यह भी दिखाया जाएगा कि अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कैसे हर कोई पावर के लिए अपनी सीमाएं पार करता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story