×

Showtime Review: जानें कैसी है बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के संघर्ष को दिखाती सीरीज 'शोटाइम'

Showtime Review: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की अपकमिंग वेब सीरीज 'शोटाइम' इन दिनों खूब चर्चा में है। आइए जानते हैं कैसी है ये सीरीज?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 March 2024 7:46 AM GMT
Showtime Review
X

Showtime Review (Image Credit: Social Media)

Showtime Review: इन दिनों हिंदी सिनेमा सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों और वेब सीरीज पर ज्यादा जोर दे रहा है। एक तरह से देखा जाए तो रियल बेस्ड स्टोरी को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं। ऐसी ही एक सीरीज इन दिनों खूब चर्चा में है, जिसका नाम है 'शोटाइम'...बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की ये फिक्शन वेब सीरीज बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश करेगी। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों को काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, अब हम आपको बताएंगे कि क्या ट्रेलर की तरह ये पूरी सीरीज भी देखने लायक है या नहीं? तो आइए जानते हैं Showtime Review

दमदार एक्टिंग के साथ दमदार कहानी (Showtime Review in hindi)

वेब सीरीज 'शोटाइम' की कहानी (Emraan Hashmi Showtime Story in hindi) पर बात करें, तो इसमें सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया जाएगा। इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है। सीरीज में मौजूद हर एक किरदार ने बॉलीवुड की चमकती दुनिया का सच सामने लाने की पूरी कोशिश की है। इमरान हाशमी और मॉनी राय की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत लेगी। वहीं आउटसाइडर्स का संघर्ष आपको हैरान कर देगा। सीरीज में नेपोटिज्म को भी काफी शानदार तरह से पेश किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि एक स्टारकिड के पास सब कुछ होते हुए भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है। सीरीज में आपको देखने को मिलेगा कि स्टारकिड्स को मौका तो आसानी से मिल जाता है, लेकिन अगर वो इस मौके का सही इस्तेमाल नहीं करते तो उनके माता-पिता का नाम भी उनके काम नहीं आता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये सीरीज काफी बढ़िया है और देखने लायक है। खासकर उन लोगों को ये सीरीज जरूर देखनी चाहिए जो बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपना नाम बनाना चाहते हैं और एक्टिंग करना चाहते हैं।


कब रिलीज होगी 'शोटाइम'? (Showtime Web Series Release Date)

इमरान हाशमी की 'शोटाइम' 8 मार्च 2024 को 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिक्शन सीरीज 'शोटाइम' के लिए 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' ने करण जौहर की 'धर्माटिक एंटरटेनमेंट' से हाथ मिलाया है। इस सीरीज का डायरेक्शन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने मिलकर किया है।

वेब सीरीज 'शोटाइम' की कास्ट? (Showtime Web Series Cast)

'शोटाइम' में इमरान हाशमी, मौनी रॉय (Mouni Roy), नसीरुद्दीन शाह और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'शोटाइम' का ट्रेलर (Showtime Trailer) रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। दर्शकों को सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। अब देखना यह होगा कि रिलीज के बाद इस वेब सीरीज को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story