×

Showtime Story: बॉलीवुड में नेपोटिज्म का पर्दाफाश करेगी 'शोटाइम'

Showtime Story: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'शोटाइम' को लेकर काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं इस सीरीज की कहानी क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 March 2024 8:41 AM GMT
Showtime story
X

Showtime story (Image Credit: Social Media)

Showtime story: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) बहुत जल्द अपनी फिक्शन सीरीज 'शोटाइम' लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज में बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की कहानी का पर्दाफाश होने वाला है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar Web Series) पर रिलीज होने वाली ये सीरीज मल्टी स्टारर है, जिसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज में आपको एक्टर्स के संघर्ष की कहानी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में चलने वाली सत्ता के बारे में दिखाया जाएगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं क्या है 'शोटाइम' (Showtime Story) की कहानी?

क्या है 'शोटाइम' की कहानी? (Showtime Story in hindi)

वेब सीरीज 'शोटाइम' की कहानी (Emraan Hashmi Showtime Story in hindi) पर बात करें, तो इसमें सिनेमा की दुनिया के अनदेखे और कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ का सच दिखाया जाएगा। इसमें अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक छोटी सी झलक है, जो नेपोटिज्म और इंडस्ट्री में सत्ता संघर्ष की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए एक्टर्स को किन-किन परेशानियों को सामना करना पड़ता है। आउटसाइडर्स के लिए इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाना कितना मुश्किल होता है। ये फिल्म उन लोगों को जरूर देखनी चाहिए जो एक्टर बनने का सपना देखते हैं। जो बॉलीवुड स्टार्स की तरह अपना नाम बनाना चाहते हैं उन लोगों के लिए ये सीरीज बेस्ट है।


वेब सीरीज 'शोटाइम' की कास्ट? (Showtime Web Series Cast)

'शोटाइम' में इमरान हाशमी, मौनी रॉय (Mouni Roy), नसीरुद्दीन शाह और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और विजय राज ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'शोटाइम' का ट्रेलर (Showtime Trailer) रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। दर्शकों को सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। अब देखना यह होगा कि रिलीज के बाद इस वेब सीरीज को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?

कब रिलीज होगी 'शोटाइम'? (Showtime Web Series Release Date)

बता दें कि इस फिक्शन सीरीज 'शोटाइम' के लिए 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' ने करण जौहर की 'धर्माटिक एंटरटेनमेंट' से हाथ मिलाया है। वहीं 'शोटाइम' को मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये वेब सीरीज 8 मार्च 2024 को 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story