×

Shraddha Arya: बाथरोब में श्रद्धा आर्या का कातिलाना अंदाज, देख छूट जायेंगे पसीने

Shraddha Arya Hot Look: टेलीविजन इंडस्ट्री की चहेती बहू श्रद्धा आर्या को भला कौन नहीं जानता होगा। श्रद्धा जी टीवी के पॉपुलर शो "कुंडली भाग्य" में प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 March 2023 3:08 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 3:11 PM GMT)
Shraddha Arya: बाथरोब में श्रद्धा आर्या का कातिलाना अंदाज, देख छूट जायेंगे पसीने
X
Shraddha Arya Hot Look (Photo- Social Media)
Shraddha Arya Hot Look: टेलीविजन इंडस्ट्री की चहेती बहू श्रद्धा आर्या को भला कौन नहीं जानता होगा। श्रद्धा जी टीवी के पॉपुलर शो "कुंडली भाग्य" में प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। प्रीता लूथरा के किरदार ने श्रद्धा को लोगों के बीच एक अलग ही पहचान दिलवाई है। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो श्रद्धा आर्या को उनके खुद के नाम से नहीं बल्कि प्रीता के नाम से ही जानते हैं।

काम से ब्रेक ले वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या इस समय अपने काम को भूल भुलाकर मस्त वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस वेकेशन के लिए अपने पति राहुल के साथ मालदीव गईं हुईं हैं, जहां की तस्वीरें वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर रहीं हैं। श्रद्धा की तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि काम की टेंशन छोड़ श्रद्धा अपनी छुट्टियों का भरपूर लुफ्त उठा रहीं हैं।

बाथरोब में श्रद्धा आर्या का कातिलाना अंदाज

श्रद्धा आर्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा बाथरोब पहने चिल करती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से किसी फोटो में वह सनबाथ ले रहीं हैं तो किसी में जूस एंजॉय कर रहीं हैं। उनका एक से एक कातिलाना पोज देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जा रहें हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, "एक बहुत जरूरी ब्रेक और वेकेशन थेरेपी।"

कुंडली भाग्य में आया लीप

श्रद्धा आर्या का शो "कुंडली भाग्य" लगातार दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। अपने नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते शो टीआरपी लिस्ट में भी अच्छे नंबर पर है। हालांकि अब मेकर्स ने शो की कहानी को एक नए सिरे से शुरू किया है, कुछ दिन पहले ही शो में लीप आया है, जिसमें प्रीता के बच्चे बड़े हो चुके हैं और अब उनकी कहानी दिखाई जा रही है।

श्रद्धा आर्या की टेलीविजन की हॉट एक्ट्रेसेज में होती है गिनती

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या स्क्रीन पर तो एक संस्कारी बहू के रूप में दिखाई देती हैं लेकिन उनका असली जलवा तो सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। श्रद्धा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाएं दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती। उनका एक से एक ग्लैमरस और हॉट अंदाज देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं, और जमकर प्यार बरसाते हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story