×

Shraddha Arya Wedding : कुंडली भाग्य की प्रीता अरोड़ा जल्द बनेंगी दुल्हनिया, देखें हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

Shraddha Arya Wedding : कुंडली भाग्य' की प्रिताजी रियल लाइफ में बहुत जल्द शादी करने वाली हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 Nov 2021 1:14 PM GMT (Updated on: 16 Nov 2021 1:16 PM GMT)
shraddha arya wedding
X

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (फोटो- इंस्टाग्राम) 

Shraddha Arya Wedding : जी टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya Ki Preeta Arora) की प्रीताजी रियल लाइफ में बहुत जल्द शादी (shraddha arya wedding) करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। आप भी देखें श्रद्धा आर्या के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें।

आज ही के दिन 16 नवंबर, 2021 को टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने मंगेतर (shraddha arya husband) राहुल शर्मा के साथ परिणय सूत्र (shraddha arya wedding) में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस की शादी के पहले की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की। जो पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वहीं उन्होंने अपनी मेंहदी की फोटो को भी अपने फॉलोवर्स के साथ साझा किया। जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा आर्या की शादी
Shraddha Arya Wedding

मेहंदी सेरेमनी में श्रद्धा आर्या की बेस्ट फ्रेंड अंजुम फकीह ने स्पेशल डांस परफॉरमेंस दिया है। अंजुम ने अपने डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में श्रद्धा भी अंजुम की परफॉरमेंस एंजॉए करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्टर शशांक व्यास भी आखिरी में अंजुम को ज्वाइन करते नजर आ सकते हैं। अंजुम फेमस ट्रेक सॉन्ग 'लौंग लाची' पर डांस दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में श्रद्धा ने अपने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्हें अपनी एक दोस्त के साथ कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है। फोटो में श्रद्धा ने पीले रंग का लहंग पहन रखा है। जिसपर चमकीले रंग का गोटा लगा हुआ है।

लहंगे का बॉर्डर पिंक कलर का है। गौर करने वाली बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी फंक्शन में कोई मेकअप नहीं किया है। फिर भी वो अपने इस नो मेक - अप लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। श्रद्धा ने हल्के गुलाबी रंग के फुलों के गहनों से खुद को सजाया है।

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी सेरेमनी की एक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिसमें वो अपने माता - पिता के साथ बैठी नजर आ रही हैं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी रस्म को निभा रही हैं। उन्होंने अपने दोनों हाथों की कलाई पर रेड कलर का कपड़ा बांध रखा है। अभिनेत्री के इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि ये उनकी चूडी सेरेमनी की तस्वीर है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story