×

Shraddha Arya Reception Photos: श्रद्धा आर्य के ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, सोलह श्रृंगार में देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Shraddha Arya Reception Photos: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के रिएक्शन को देखकर सभी का मन प्रफुल्लित है। श्रद्धा के शादी के रस्मों की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईू है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 18 Nov 2021 7:56 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2021 8:08 AM GMT)
Shraddha Arya wedding
X

श्रद्धा आर्य के ग्रैंड रिसेप्शन (photo : सोशल मीडिया )

Shraddha Arya Reception Photos: जी टीवी के सिरियल कुंडली भाग्य (Serial Kundali Bhagya) की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में अभिनेत्री का लुक बेहद कूल है।

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी (Shraddha Arya ki shadi) के चर्चे चारों ओर हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी को इतने कूल अंदाज में एन्जॉव्य किया है कि उनके इस रिएक्शन को देखकर सभी का मन प्रफुल्लित है। श्रद्धा के शादी के रस्मों की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईू है। वहीं एक्ट्रेस ने इस कड़ूी में कुछ और तस्वीरों को जोड़ दिया है। हाल में में श्रद्धा आर्या के रिसेप्शन पार्टी (Shraddha Arya Reception party) की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। फोटो में अभिनेत्री एक नीले रंग की कूल - सी साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं।

श्रद्धा आर्य ग्रैंड रिसेप्शन (फोटो : सोशल मीडिया )

श्रद्धा आर्या के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरों को उनकी बेस्ट फ्रेंड नेहा अधविक महाजन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नेहा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें श्रद्धा मुस्कुराते हुए अपनी बीएफएफ के साथ सेल्फी खिंचवा रही हैं। इस सेलिब्रेशन में श्रद्धा आर्या नीले रंग की नेट साड़ी के साथ लाल रंग का चूड़ा पहने दिखाई दे रही हैं। श्रद्धा ने अपनी साड़ी से मैचिंग करते हुए सिल्वर और ब्लू कलर के ज्वेलरी को कैरी किया है।जबकि उनके मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए बिल्कुल हल्के मेकअप का प्रयोग किया है।

श्रद्धा आर्य रिसेप्शन (फोटो : सोशल मीडिया )

केक खिलाती नज़र आईं श्रद्धा

नेहा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य नजर आ रहे हैं। नेहा ने रिसेप्शन पार्टी के केक कटिंग मूमेंट की झलकियों को भी साझा किया है। जिसमें वो श्रद्धा को अपने हाथों से केक खिलाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में श्रद्धा के पति राहुल नागल भी दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने ब्लैक कलर का सूट पहन रखा है और वो इस सूट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं। बता दें कि श्रद्धा आर्या और राहुल नागल 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे और 17 नवंबर को दोनों की शादी का रिसेप्शन था।

श्रद्धा ने शादी के तुरंत बाद अपने पति का सरनेम अपने नाम के साथ जोड़कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद उनके दोस्त उन्हें चिढ़ाते हुए उनकी खिंचाई कर रहे हैं। बता दें कि श्रद्धा की इससे पहले 2015 में एक एनआरआई के साथ सगाई हुई थी। जो किसी कारणवश टूट गई। यही नहीं उनका नाम आलम सिंह मक्कड़ के साथ भी जुड़ चुका है, जिनके साथ उन्होंने स्टार प्लस के डांस शो नच बलिये 2019 में भाग लिया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story