×

Happy Birthday Shraddha Kapoor: एक्टिंग के साथ ही कई और हुनर भी रखती हैं श्रद्धा कपूर, कंट्रोवर्सी से भी रहा गहरा नाता

Shraddha Kapoor Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा श्रद्धा कपूर 3 मार्च को अपना 36 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 1:18 AM GMT
Shraddha Kapoor Birthday
X

Shraddha Kapoor Birthday(Photo- Social Media)

Shraddha Kapoor Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा श्रद्धा कपूर 3 मार्च को अपना 36 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहीं हैं, यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस अपकमिंग फिल्म के लिए जहां दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है, वहीं इसी बीच श्रद्धा कपूर को एक और जश्न मनाने का मौका मिल गया है। दरअसल शुक्रवार को एक्ट्रेस का जन्मदिन है, तो ऐसे में आइए आपको उनके बारे में कुछ रोचक बातें बताते हैं।

श्रद्धा एक्टिंग के साथ ही इन चीजों में भी हैं माहिर

आपने तो श्रद्धा की अदाकारी देखी ही है, लेकिन एक्टिंग के साथ ही वह और भी कई चीजों में माहिर हैं। बता दें कि वह सिंगिंग और डांसिंग में भी काफी निपुण हैं। डांसिंग, एक्टिंग और सिंगिंग ये तीनों क्वालिटी श्रद्धा कपूर को दूसरे एक्टर्स से अलग बनाती है।

श्रद्धा कपूर के बेहतरीन डांस की झलक आप उनकी फिल्मों में देख चुके होंगे और सिंगिंग की बात करें तो उनके सोशल मीडिया पर उनके द्वारा गाए गए गानों के कुछ विडियोज आपको मिल जाएंगे।


इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

श्रद्धा कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' से की थी, हालांकि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इसके बाद श्रद्धा फिल्म ‘लव का द एंड’ में भी नजर आईं थी, ये भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद वह फिल्म "आशिकी 2" में नजर आईं, जो साल 2013 में रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस को इस फिल्म से असली पहचान मिली और इस फिल्म के बाद एक बड़ी संख्या में लोग उनके फैन बन गए। फिल्म में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आईं थीं, दोनों की केमिस्ट्री तो फिल्म में छा ही गई थी। फिल्म तो हिट हुई ही थी, साथ ही इसके गाने भी आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। इसके बाद उन्होंने अपने अबतक के करियर में कई हिट फिल्में दी।


कंट्रोवर्सी से भी रहा है गहरा नाता

बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कंट्रोवर्सी का हिस्सा भी रह चुकी हैं। दरअसल उनका नाम एक बार ड्रग्स केस से जुड़ चुका है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, जब एनसीबी इस केस की जांच पड़ताल कर रही थी, तब चैट हिस्ट्री में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था। इस केस में उनका नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए कई बार बुलाया, हालांकि उनके खिलाफ कोई सबूत न होने के कारण, उन्हें क्लीन चिट दे दी गई।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story