Shraddha Kapoor Rahul Mody Net Worth: श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड में से कौन ज्यादा अमीर है

Shraddha Kapoor Boyfriend Net Worth: श्रद्धा कपूर ने कुछ समय पहले ही किया राहुल मोदी संग रिश्ते का अनॉउंस, जानिए श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी में से कौन ज्यादा अमीर ह।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 7:37 AM GMT (Updated on: 6 Aug 2024 7:38 AM GMT)
Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody Net Worth
X

Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody Net Worth (Image- Social Media)

Shraddha Kapoor Boyfriend Rahul Mody Net Worth: इस समय Shraddha Kapoor काफी ज्यादा चर्चा में हैं। जिसके पीछे की वजह Shraddha Kapoor की फिल्म Stree 2 के साथ ही साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी है। जहाँ Shraddha Kapoor इस समय अपनी फिल्म Stree 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी भूचाल आ गया है। Shraddha Kapoor ने कुछ समय पहले ही Rahul Mody संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया है। बता दे कि Shraddha Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉयफ्रेंड Rahul Mody, उनकी फैमिली मेबर और उनके पालतू डॉग को अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये खबरें ेतेज हो गई है कि श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड राहुल मोदी का ब्रेकअप हो चुका है। चलिए जानते हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड राहुल मोदी (Rahul Mody) में से कौन ज्यादा अमीर है।

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी नेटवर्थ (Shraddha Kapoor And Rahul Mody Net Worth In Rupees)-

श्रद्धा कपूर कितनी अमीर हैं? (Shraddha Kapoor Net Worth In Hindi)-

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक हैं। यदि हम Shraddha Kapoor ने आशिकी 2 से अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। आज वो एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं। तो वहीं विज्ञापनों, और मॉडलिंग के जरिए कमाई करती हैं। इनकी महीने की कमाई 1.2 करोड़ रूपए और सलाना कमाई 15 करोड़ रूपए से ज्यादा है। वह एक से दो करोड़ रूपए एंडोर्समेंट के लिए चार्ज करती हैं। Shraddha Kapoor के पास जुहू में समंदर के किनारे आलिशान घर है। तो वहीं परिवार के साथ वहीं रहती हैं। तो वहीं श्रद्धा कपूर के पास कुल संपत्ति 130 करोड़ (Shraddha Kapoor Net Worth In Rupees) की मालकिन है।

राहुल मोदी कितने अमीर हैं? (Rahul Mody Net Worth In Hindi)-

31 वर्षीय राहुल मोदी (Rahul Mody Age) का मनोरंजन उद्योग में एक सफल करियर है। हालांकि राहुल मोदी को कितना वेतन मिलता हैं, उनके काम के लिए इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। यदि हम राहुल मोदी (Rahul Mody) की कुल संपत्ति के बारे में बता करे तो उनकी कुल संपत्ति 1-2 मिलियन अमेरिकी डॉलर (Rahul Mody Net Worth) है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story