×

Shraddha Kapoor का हुआ बॉयफ्रैंड रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप,सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

श्रद्धा कपूर के चाहने वालों के लिए एक खबर मायानगरी से आ रही है। आइये जानते हैं क्या है पूरी बात -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 March 2022 5:17 AM GMT (Updated on: 25 March 2022 6:50 AM GMT)
Shradha Kapoor with Boyfriend Rohan Shrestha
X

Shradha Kapoor with Boyfriend Rohan Shrestha (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Shradha Kapoor Breakup:श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) के चाहने वालों के लिए एक खबर मायानगरी से आ रही है। दरअसल श्रद्धा का उनके बॉयफ्रैंड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के साथ ब्रेकअप हो गया है। वो और रोहन काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इनका ये रिश्ता करीब 4 साल तक चलने के बाद अब टूट गया है। इसी बीच श्रद्धा ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमे लिखा है, 'और सुनाओ'. श्रद्धा के इस पोस्ट पर उनके फैंस तरह तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। और इसे रोहन के साथ जोड़ कर देख रहे हैं और कयास लगा रहे हैं कि श्रद्धा ने ये बात अपने टूटे रिश्ते को लेकर कही है।

दरअसल श्रद्धा ने हाल ही में गोवा में अपना जन्मदिन खास दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। साथ ही हैरान करने वाली बात ये रही कि इस पार्टी में रोहन मौजूद नहीं थे, जबकि वो किसी प्रोजेक्ट में बिजी भी नहीं थे। और खबर ये भी आई है कि दोनों के बीच जनवरी से कुछ मनमुटाव चल रहा था। वैसे दोनों ने कभी भी खुल कर अपने रिश्ते हो स्वीकार नहीं किया,ऐसे में दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को फरवरी में तोड़ दिया। हालांकि, वजह क्या रही, ये अब तक सामने नहीं आया है। जबकि दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से खुश थे।

इसी के साथ एक बात जो और गौर करने वाली है वो ये है कि जहां अब रोहन श्रद्धा के जन्मदिन के जश्न में कहीं दिखाई नहीं दिए वहीँ पिछले साल की पार्टी में रोहन और श्रद्धा की कई तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी थी। आपको बता दें की साल 2021 में श्रद्धा ने अपना बर्थडे मालदीप में मनाया था और काफी ग्रैंड पार्टी हुई थी इस पार्टी के कई फोटोज और वीडियोज भी सामने आए थे, जिसमें एक वीडियो में रोहन श्रेष्ठ श्रद्धा के काफी करीब खड़े नजर आए थे। साथ ही उनकी एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें रोहन श्रद्धा को पीछे से गले लगाते दिखे। इन फोटोज और वीडियोज ने कई दिनों तक सुर्खियां बटोरी थीं।

दोनों के परिवार भी इस रिश्ते से राज़ी थे फिर सवाल ये उठता है की ऐसा क्या हुआ दोनों के बीच जो ये रिश्ता टूट गया। फिलहाल इस रिश्ते के साथ फैंस का दिल भी टूट गया होगा जो उन्हें एक साथ देखना चाहते थे। दरअसल दोनों की शादी की खबरें भी तेज़ थी। और ऐसे में अचानक इसके रिश्ते का यूँ टूटना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया होगा।

श्रद्धा कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट्स की अगर हम बात करें तो वो रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'चालबाज इन लंदन', 'स्त्री 2' और विशाल फुरिया की 'नागिन' भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story