×

Raksha Bandhan 2022: श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ मनाया रक्षा बंधन, तस्वीरें की शेयर

Bollywood News: आज पूरा देश रक्षा बंधन का त्योहार मना रहा है और अपने भाई बहनों के साथ इस यादगार पल की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ अपनी खुशियां शेयर कर रहा है। वहीं बॉलीवुड और टीवी सिलेब्स भी आज अपने खूबसूरत और फैमिली के साथ बिताऐं पलों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया।

Anushka Rati
Published on: 12 Aug 2022 2:06 AM GMT
Raksha Bandhan 2022: श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ मनाया रक्षा बंधन, तस्वीरें की शेयर
X

Celebrating Raksha Bandhan (image: social media)

Shraddha Kapoor: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह त्योहार भाइयों और बहनों के बीच प्यार और बंधन का जश्न मनाता है। यह त्योहार लगभग हर घर में मनाया जाता है। वहीं आज जहां हर किसी ने अपने भाई बहन के साथ ये त्योहार मनाते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं वहीं आशिकी 2 की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी अपने भाई सिद्धांत कपूर और चचेरे भाई प्रियांक शर्मा के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया।

आपको बता दें कि, श्रद्धा ने अपने भाइयों के साथ अपने रक्षा बंधन के ऑकेशन की एक झलक देने के लिए सोशल मीडिया का अपने भाई के साथ तस्वीर शेयर किया। इसके साथ ही पूजा करने से लेकर भाइयों के साथ सेल्फी क्लिक करने तक श्रद्धा ने दिन का खूब लुत्फ उठाया। वहीं एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ब्रह्मांड के सबसे भाग्यशाली भाइयों!!! हैप्पी राखी माय बाबू @सिद्धनाथकपूर @priyaankksharma। जैसे ही श्रद्धा ने वीडियो पोस्ट किया, उनके फैंस कमेंट्स करने के लिए जैसे दौड़ पड़े, जहां उन सभी फैंस ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में नजर आई थीं। वह अगली बार रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में दिखाई देंगी । फिल्म लव फिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा नियंत्रित है। ऑन-स्क्रीन जोड़ी इस साल की शुरुआत में राजस्थान में अपने निर्देशक लव रंजन की अंतरंग शादी में शामिल हुई थी। उन्होंने पिछले महीने स्पेन में फिल्म की शूटिंग की और जुलाई में मॉरीशस में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की। यह फिल्म श्रद्धा और रणबीर के पहले सहयोग को एक साथ चिह्नित करेगी और होली 2023 पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा, वह निर्देशक पंकज पाराशर के साथ अपने कॉमेडी प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं, जिसका शीर्षक चलबाज़ इन लंदन है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story