×

Shraddha Kapoor ने बताया कब करेंगी शादी, मजेदार अंदाज में दिया जवाब

Shraddha Kapoor: इन दिनों श्रद्धा कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Oct 2023 9:42 AM GMT
Shraddha Kapoor ने बताया कब करेंगी शादी, मजेदार अंदाज में दिया जवाब
X

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन इस बीच वह अपने फैंस का भी खूब ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस उनके एक फैन ने एक मजेदार सवाल किया और एक्ट्रेस ने बेहद अलग अंदाज में फैन के सवाल का जवाब भी दिया।

कब शादी कर रही हैं श्रद्धा कपूर?

दरअसल, हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में श्रद्धा पिंक कलर की शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस शॉर्ट हेयर फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं और उनके चेहरे की प्यारी हंसी फैंस का दिल जीत रही थी, लेकिन इस बीच श्रद्धा से एक फैन ने सवाल करते हुए कमेंट किया- ''शादी कर रही हो?'' इस सवाल का जवाब देते हुए श्रद्धा ने बेहद मजेदार अंदाज में कहा- ''पड़ोस वाली अंटी अपनी असली आईडी से सामने आओ।''


आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं श्रद्धा कपूर

बता दें कि श्रद्धा कपूर को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया था। फिल्म मे बॉक्स ऑफिस पर 215.81 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई की थी। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी, जिसमें कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा ने कैमियो किया था। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और अनुभव सिंह बस्सी जैसे स्टार्स भी शामिल थे।


स्त्री 2 में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

साल 2018 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई थी। वहीं, हाल ही में मशहूर प्रोडक्शन कंपनी 'मैडॉक फिल्म्स' ने इस फिल्म के सीक्वल की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था। फिल्म के पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे। वहीं, एक बार फिर इन्हीं स्टारकास्ट के साथ फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। 'स्त्री 2' 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story