×

Shraddha Kapoor करने जा रहीं हैं शादी, लेटेस्ट पोस्ट में दिया हिंट

Shradda Kapoor Wedding:श्रद्धा फिल्म जगत की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। अब एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई है, आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 9:23 AM GMT
Shradda Kapoor Wedding
X

Shradda Kapoor Wedding (Photo- Social Media)

Shradda Kapoor Wedding: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना चुकीं हैं, उन्हें इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। फैंस उनकी सादगी और क्यूटनेस पर ही अपनी जान छिड़कते हैं। श्रद्धा फिल्म जगत की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो काम के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। अब एक बार फिर उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई है, आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शादी की खबर यूं ही नहीं उड़ी है, बल्कि अभिनेत्री ने खुद ही अपनी शादी से जुड़ा हिंट दिया है। जी हां! दरअसल श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और फिर अपनी शादी को लेकर, अपने चाहने वालों से एक सवाल किया। बात करें अगर श्रद्धा कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की तो उसमें अभिनेत्री ऑफ व्हाइट कलर का डिजाइनर सूट पहने नजर आ रहीं हैं। श्रद्धा ने इस तस्वीरों के साथ बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा, जिसके बाद से ही उनकी शादी से जुड़े सवाल उठने लगे हैं। श्रद्धा कैप्शन में लिखती हैं, "अच्छी लग रहीं हूं, शादी कर लूं।"

नेटीजेंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

श्रद्धा कपूर की खूबसूरत तस्वीरों के साथ ही, उनके द्वारा लिखा हुआ कैप्शन भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। नेटीजेंस मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं, एक फैन ने लिखा, "वेन्यू और मंडप सज चुका है, जल्दी आ जाओ आप।" श्रद्धा ने भी अपने इस फैन के कमेंट पर रिएक्ट किया है, उन्होंने कहा, "खाना खुलेगा तब आऊंगी।" वहीं एक ने लिखा, "शादी के लिए दूल्हा चाहिए तो मुझे ही बुलाना।" इसी तरह कई मजेदार कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं। श्रद्धा भी अपने फैंस के कमेंट कर रिप्लाई देते दिख रहीं हैं।


श्रद्धा कपूर वर्कफ्रंट

श्रद्धा कपूर आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" में नजर आईं थीं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर थे। अब वह बहुत ही जल्द हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री" के सीक्वल में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story