Stree 2 Twitter Review: अक्षय कुमार के कैमियो ने जीता फैन्स का दिल, दर्शको को कैसी लगी स्त्री 2

Stree 2 Twitter Review;श्रद्धा कपूर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 में अक्षय कुमार के सिमियो ने जीता दर्शकों का दिल,जानिए कैसी हैं फिल्म

Shikha Tiwari
Published on: 15 Aug 2024 3:41 AM GMT
Stree 2 Movie Review
X

Stree 2 Twitter Review (Image Social Media) 

Stree 2 Review: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stre 2 Movie) का दर्शको को काफी लम्बे समय से इंतजार था।आज ये फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। स्त्री 2 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कैमियो देखा गया है।जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।चलिए जानते हैं दर्शको को स्त्री 2 कैसी लगी

स्त्री 2 ट्विटर समीक्षा (Stree 2 Twitter Review In Hindi)-

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की फिल्म में खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के कैमियो की ज्यादा चर्चा है। इसके अलावा तम्मना भैया और वरुण धवन भी नज़र आये हैं। Stree 2 Movie 14अगस्त को 9.30 बजे रिलीज हुई थी। स्त्री 2 में इस बार सरकते का आतंक दिखाया गया है। जिसकी वजह से स्त्री बनी थी। फिल्म में जन्हा श्रद्धा कपूर राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में हैं।तो वही फिल्म के अंत में जिस तरह से अक्षय कुमार की एंट्री होती है। और उनका रोल लोगो को पता चलता है। जिसके बाद स्त्री 2 की कहानी एक अलग मोड़ लेती है।बता दे कि फिल्म में अक्षय कुमार ने काफी अहम भूमिका निभाई है। चंदेरी में जिस सरकटे से लोग डर रहे थे।वो कोई और नहीं वो अक्षय कुमार हैं। कुल मिलाकर श्रद्धा कपूर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2(Stre 2 Movie) क्या बार की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। स्त्री की तरह ही स्त्री 2 (Stree 2 Movie) की भी कहानी काफी बेहतरीन है.ट्वीटर पर भी दर्शक स्त्री 2 को प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


स्त्री 2 (Stree 2 Movie) में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के रोल की हर तरफ तारीफ हो रही है।भले ही स्त्री 2 में अक्षय कुमार ज्यादा देर तक स्क्रीन पर नजर ना आए हों। लेकिन जितनी देर भी आये दरसको का दिल जीत लिया।


स्त्री 2 (Stree 2 Movie) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के रोल से दर्शकों को उम्मीद है अब स्त्री 3 में अक्षय कुमार की कहानी दिखाई जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story