Stree 3 Release Date: स्त्री 2 के बाद मेकर्स ने बताई स्त्री 3 की रिलीज डेट

Stree 3 Release Date: स्त्री 2 सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है स्त्री 2 के रिलीज होते ही मेकर्स ने स्त्री 3 की रिलीज डेट पर अपडेट दिया है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 Aug 2024 4:23 AM GMT
Stree 3 Release Date
X

Stree 3 Release Date (Image- Social Media)

Stree 3 Movie Update: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Movie) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार भी मिल रहा है। Stree 2 के साथ ही साथ Stree 3 को लेकर भी चर्चाऐं तेज हो चुकी हैं। जैसा कि सभी को पता है कि मडॉक फिल्म्स ने Stree 2 के रिलीज से पहले ही Stree 3 के बारे में बताया था। तो वहीं अब Stree 2 के साथ ही Stree 3 की कहानी और रिलीज डेट पर अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने बताया कि कब आएगा Stree 2

स्त्री 3 कब रिलीज होगी (Stree 3 Release Date In Hindi)-

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी.अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी की फिल्म जिसमें अक्षय कुमार, वरूण धवन और तमन्ना भाटिया कैमियों किरदार में नजर आएं हैं। स्त्री 2 (Stree 2) के अंत ने स्त्री 3 (Stree 3) को लेकर दर्शकों के मन में उत्सुकता जगा दी है। जिस तरह से स्त्री 2 में अक्षय कुमार ने अंत में कैमियों किरदार निभाया है। उसने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। बता दे कि Stree 2 का प्रमोशन करने दिल्ली गए दिनेश विजान ने स्त्री 3 कब आएगा। इसपर अपडेट साझा किया है।

स्त्री 2 (Stree 2 Movie) को रिलीज करने में 6 सालों का समय लगा है। दिनेश विजान ने बताया कि Stree 2 Movie आने में इसलिए ज्यादा समय लगा। क्योंकि हमने पहले ही Stree 3 की कहानी लिख ली थी। जिसके बाद स्त्री 2 की कहानी लिखी इसलिए स्त्री 2 (Stree 2 Movie) लाने में 6 साल लगे थे। लेकिन स्त्री 3 के लिए इतना समय नहीं लगा था। स्त्री 3 तीन साल में यानि 2027 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

स्त्री 3 की कहानी क्या होगी (Stree 3 Story In Hindi)-

स्त्री 2 के अंत में देखा गया है कि स्त्री यानि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सरकटे का अंत कर देती है। लेकिन सरकटा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर हावी हो जाता है। जिससे पता चल जाता है कि स्त्री 3 (Stree 3 Movie) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), वरूण धवन (Varun Dhawan) की कहानी को दिखाया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story