Stree 2 Preview: श्रद्धा स्त्री बनकर 15 अगस्त को नहीं इस डराऐंगी, मेकर्स ने प्रशंसको को दिया तोहफा

Stree 2 Preview Hindi: ऋद्धा कपूर, राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 के मेकर्स ने दर्शकों के लिए रखा स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 8:30 AM GMT
Shraddha Kapoor Horror Comedy Movie Stree 2 Review
X

Stree 2 Preview (Image- Social Media)

Stree 2 Review: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 जिसका दर्शको को काफी लंबे समय से इंतजार था अब सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है। बता दे की स्त्री 2 के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है। Stree 2 रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों को फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म के मेकर्स ने Stree 2 प्रशंसको को रोमांच का अनुभव करने के लिए तब तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

स्त्री 2 पूर्वावलोकन (Stree 2 Preview In Hindi)-

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अभिनीत यह फ़िल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। दिनेश विजान , जियो स्टूडियो और अमर कौशिक 14 अगस्त को एक्सक्लूसिव नाइट शो की योजना बना रहे हैं। इन प्रीव्यू से प्रशंसक एक दिन पहले ही फिल्म देख सकेंगे। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार, ये स्पेशल स्क्रीनिंग शाम 7.30 बजे के बाद शुरू होगी, जिससे दर्शकों को कॉमेडी और रोमांच की अच्छी खुराक के साथ स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या मनाने का मौका मिलेगा। Munjya की सफलता के बाद मेकर्स ने ये अनॉउंसमेंट की है। क्योंकि मूंज्या की स्पेशल स्क्रिनिंग मेकर्स ने आधी रात को रखी थी।

स्त्री 2 मूवी स्टोरी (Stree 2 Movie Story In Hindi)-

यदि हम Stree 2 की कहानी की बात करें तो स्त्री 2 की कहानी स्त्री जहाँ खत्म हुई थी। उसके आगे की दिखाई जाएगी। स्त्री 2 में इस बार Stree का नहीं सरकटे का आतंक देखने को मिलने वाला है। बता दे कि सरकटा वहीं है, जिसकी वजह से चंदेरी गाँव में स्त्री का आतंक शुरू हुआ था। Stree 2 में पता चलेगा कि कैसे बनी थी स्त्री, इसके साथ ही साथ सरकटे की कहानी स्त्री में एक नया मोड लेकर आई है। देखने लायक होगा कि राजकुमार राव, पकंज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर कैसे सिरकटे के आतंक से चंदेरी गाँव को मुक्त कराते हैं। इसके लिए आपको 15 अगस्त 2024 का इंतजार करना होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story