Stree 2 Collection:श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 कलेक्शन के मामले में तोड़ेगी सलमान की टाइगर 3 के रिकॉर्ड

Stree 2 Box Office Collection Day 1: श्रद्धा कपूर राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 कलेक्शन के मामले में ब्रह्मास्त्र और टाइगर को पीछे छोड़ सकती हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 Aug 2024 3:56 AM GMT
Shraddha Kapoor Rajkummar Rao Movie Stree 2 Collection
X

Shraddha Kapoor Rajkummar Rao Movie Stree 2 Collection (Image- Social Media) 

Stree 2 Advance Booking Start: श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Movie) की अग्रिम बुकिंग शुरू हो चुकी है। श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का दर्शको को काफी बेशब्री से इंतजार था। अब जाकर उनका ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। क्योकी स्त्री 2 इस हफ्ते यानी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। चलिए जानते हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्त्री 2(Stree 2 Collection) के बारे में कितना कलेक्शन कर सकती हैं।

स्त्री 2 एडवांस बुकिंग रिपोर्ट (Stree 2 Advance Booking Report In Hindi)-

एस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2(Stree 2 Movie) दुनिया भर के सिनेमाघरो में रिलीज को तैयार हैं।जिसके लिए स्त्री 2(Stree 2 Movie) की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।जिस तरह से स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग में टिकट बिक रहे हैं। देखते हुए यही लग रहा है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म एक नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार है। स्त्री 2(Stree 2 Movie) के अगर हम एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म को पूरे देश में सही प्रदर्शन मिलता है, तो यह शीर्ष 3 राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 4.50 लाख टिकटों के साथ शीर्ष पर पहुंच जाएगी, और खुद को अब तक की शीर्ष 10 सबसे बड़ी प्री-सेल में स्थान दिलाएगी।

टाइगर 3 (Tiger 3 Movie) ने बिक्री के लिए जाने के 38 घंटों में लगभग 72,000 टिकटें बेची हैं, जबकि दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र ने उसी समयावधि में 65,000 टिकटें बेची थीं। दोनों फिल्मों ने रिलीज से पहले आधी रात को क्रमशः 3.08 लाख और 3.03 लाख टिकटें बेचीं। दूसरी ओर एनिमल ने उसी समय सीमा में शीर्ष 3 राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में लगभग 90,000 टिकटें बेचीं, और यह स्त्री 2 जैसी फिल्म के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है.

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 (Stree 2 Box Office Collection Day 1)-

श्रद्धा कपूर राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Movie) के एडवांस बुकिंग में जिस तरह से दर्शक इंटरेस्ट ले रहे हैं।देखते हुए यहीं कहते हैं का उपयोग करें। कि स्त्री 2 सिनेमाघरो में एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार हैं। बता दे कि स्त्री 2 को सिनेमा जगत की नई ब्लॉक बस्टर फिल्म बनने से कोई नहीं रोक सकता है।यादी हम स्त्री 2 के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो स्त्री 2 के पहले दिन 10-15 करोड़ (Stree 2 Collection Day 1) तक का कलेक्शन कर सकती हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story