×

Shraddha Kapoor: नए साल की पार्टी के लिए श्रद्धा कपूर हैं तैयार, फैंस से पूछा एड्रेस

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 1:41 PM GMT
Shraddha Kapoor
X

Shraddha Kapoor (Photo- Social Media)

Shraddha Kapoor: नए साल की धूम देशभर में देखने को मिल रही है। मनोरंजन जगत के सितारे भी नए साल का जश्न मनाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। जहां कुछ सितारे अपने परिवार और दोस्तों के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाने विदेश निकल गए हैं, वहीं कुछ सितारे अपने परिवार के साथ नए साल को खास बनाने की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं। वहीं इसी बीच अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी नए साल पर पार्टी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जी हां,! उन्होंने सज धज कर सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है, जो वायरल हो चुकी है।

श्रद्धा कपूर ने शेयर की बेहद हॉट फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने थोड़ी देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं। श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों के साथ ही उनके द्वारा लिखा गया कैप्शन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।


श्रद्धा कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पार्टी कहां है, मैं तैयार हूं।" श्रद्धा कपूर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस व्हाइट टी शर्ट पहने एक से एक क्यूट पोज दे रहीं हैं। उनके चेहरे के क्यूट एक्सप्रेशन पर ही फैंस अपना दिल हार बैठे है। अबतक श्रद्धा के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

श्रद्धा की क्यूटनेस के मुरीद हुए फैंस

श्रद्धा कपूर की सादगी के ही फैंस दीवाने हैं। वहीं इन तस्वीरों पर भी फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आप सबसे प्रिटी हो।" वहीं कुछ फैंस मजे लेते हुए श्रद्धा को एड्रेस भी बता रहें हैं। एक फैन ने एड्रेस बताते हुए लिखा है, "पार्टी श्रद्धा जेम्स के एक खूफिया अड्डे पर है।" वहीं श्रद्धा की इन तस्वीरों को देख एक फैन ने तो यह भी कह दिया कि एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर उनकी शाम को बढ़िया बना दिया।

श्रद्धा कपूर वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ "तू झूठी मैं मक्कार" में नजर आईं थीं, फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था। अब वह अपनी फिल्म "स्त्री 2" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story