×

OMG! बॉलीवुड की इस दिवा ने खुद उड़ाया अपने ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक, अपने बारे में ही कह दी बड़ी बात

Shraddha Kapoor Latest Post: श्रद्धा कपूर किसी और वजह से खबरों में आ चुकीं हैं, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Nov 2023 11:10 AM GMT
Shraddha Kapoor
X

Shraddha Kapoor (Photo- Social Media) 

Shraddha Kapoor Latest Post: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी नई कार Lamborghini की वजह से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, जब से उन्होंने अपनी नई कार खरीदी है तब से वह और उनकी नई कार दोनों ही सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इंटरनेट की दुनिया में बहुत ही तेजी से श्रद्धा कपूर और उनकी Lamborghini की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, लेकिन इसी बीच अब श्रद्धा कपूर किसी और वजह से खबरों में आ चुकीं हैं, आइए आपको बताते हैं।

श्रद्धा कपूर ने खुद उड़ाया अपने ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक

बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा श्रद्धा कपूर अपने सादगी भरे अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। वह जिस तरह से लोगों और अपने फैंस के साथ बिहेव करती हैं, उनका वही अंदाज फैंस का दिल जीत लेता है। श्रद्धा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं, खासतौर उनके मजेदार कैप्शन लोगों का खूब ध्यान खींचते हैं। अब हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ हुआ है।


दरअसल इस बार श्रद्धा कपूर ने खुद अपने ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया है। जी हां!! यकीनन आप श्रद्धा के लेटेस्ट पोस्ट को देख यही कहेंगे कि श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की पहली ऐसी हीरोइन होंगी, जिसने खुद अपने ड्रेसिंग स्टाइल का मजाक उड़ाया है। दरअसल हुआ यूं कि श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने बेहद ही अतरंगी आउटफिट पहना हुआ है। आउटफिट के साथ ही उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, उसकी जमकर चर्चा की जा रही है।


श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखी ये मजेदार बात

श्रद्धा कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कुछ नहीं वो....पैंट और ब्लाउज लॉन्ड्री के पास गए थे, कोट और साड़ी का फ्यूजन लुक बना लिया।" श्रद्धा कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह कोट कैरी किया है।

फैंस को पसंद आया श्रद्धा कपूर का ये अतरंगी लुक

श्रद्धा कपूर ने इस आउटफिट में अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस भी उनके ड्रेसिंग स्टाइल से इंप्रेस दिखाई दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "ट्रेंड सेटर।" दूसरे ने लिखा है, "इस फेस्टिवल के लिए नया फैशन।" तीसरे ने लिखा है, "किसी भी आउटफिट में अच्छा दिखना कोई इनसे सीखे।" इसी तरह अभिनेत्री के तमाम फैंस उनके लुक पर फिदा हुए नजर आ रहे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story