Bhojpuri स्टार Pawan Singh ने Stree 2 के लिए गाया है गाना, देखें धमाकेदार टीजर

Stree 2 New Song Aayi Nai: मेकर्स ने आज स्त्री 2 के नए गाने का टीजर जारी कर दिया है, जिसका नाम "आई नहीं" है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2024 7:45 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2024 8:08 AM GMT)
Stree 2 New Song Aayi Nai
X

Stree 2 New Song Aayi Nai (Photo- Social Media)

Stree 2 New song: इस साल ही मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, वहीं इसी बीच स्त्री 2 के नए गाने को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है, जी हां! मेकर्स ने आज स्त्री 2 के नए गाने का टीजर जारी कर दिया है, जिसका नाम "आई नहीं" है। हालांकि मेकर्स ने अभी सिर्फ टीजर ही जारी किया है, लेकिन आज ही थोड़ी देर बाद गाना भी रिलीज कर देगें।

पवन सिंह ने स्त्री 2 के लिए गाया है धमाकेदार गाना (Stree 2 New Song Aayi Nai)

स्त्री 2 का नया धमाकेदार गाना "आई नहीं" रिलीज होने के लिए तैयार है, जी हां! गाने का टीजर आज जारी कर दिया है, जिसे श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पर शेयर किया है। टीजर के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "कसम खा कर भी वो तो आई नहीं, बट आप रेडी रहो...गाना आज ही रिलीज होगा।"

"आई नहीं" गाने की सबसे खास बात यह है कि इसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। पवन सिंह की गायिकी के दर्शक दीवाने हैं, ऐसे में जब फैंस को पता चला कि पवन सिंह ने "स्त्री 2" के लिए गाना गाया है, जो उनके फैंस खुशी से झूम ही उठे हैं। पवन सिंह की धमाकेदार आवाज सुनते बन रही है। यकीनन ये गाना साल का सबसे धमाकेदार गाना बनेगा, क्योंकि गाने की आवाज से लेकर गाने की बीट भी बहुत ही कमाल की है, जिसे सुन कोई भी झूम उठेगा।


रिलीज हो चुका है स्त्री 2 का ट्रेलर (Stree 2 Trailer)

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री 2" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेलर में हॉरर, कॉमेडी और रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिला। वहीं कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना "आज की रात" रिलीज किया था, जिसमें तमन्ना भाटिया ने अपना शानदार डांस मूव्स दिखाया था। जहां अभी भी "आज की रात" गाने पर दर्शक झूम रहें हैं, वहीं एक नया गाना फिर धमाल मचाने को तैयार है।

15 अगस्त को रिलीज होगी स्त्री 2 (Stree 2 Release Date)

स्त्री 2 फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार राजकुमार राव और उनका गैंग चंदेरी गांव में फैले सरकटे के आतंक से सबको बचाते नजर आयेंगे। स्त्री 2 फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार, तमन्ना भाटिया और अपारशक्ति खुराना मुख्य किरदार में हैं। दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस तले प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story