×

सेना के जवानों के लिए श्रद्धा ने शेयर की फीलिंग्स तो लोगों ने किया ट्रोल

suman
Published on: 21 Dec 2017 4:37 AM GMT
सेना के जवानों के लिए श्रद्धा ने शेयर की फीलिंग्स तो लोगों ने किया ट्रोल
X

मुंबईः श्रद्धा कपूर ने 17 दिसंबर को दो जवानों की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें दोनों बर्फ की चादर पर सोते नजर आ रहे थे। श्रद्धा ने कैप्शन में अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी, लेकिन ये दोनों फोटो फेक साबित हुईं।

यह पढ़ें...WOW: बिग बी की बढ़ती कमाई के पीछे है इनका हाथ, क्या जानते हैं सच्चाई?

बता दें फोटो के ऊपर लिखा हुआ था सियाचिन ग्लेशियर में भारतीय जवानों का नाइट स्टे। फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम चैन से रहें। वे हमारी सुरक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित महसूस करें। जवानों आपको कितना भी शुक्रिया करें कम है।

श्रद्धा की फीलिंग्स तक तो मामला ठीक था लेकिन उनके लिए दिक्कत तब खड़ी हो गई जब उनके द्वारा शेयर की गई फोटो फेक निकल गई। लोगों ने श्रद्धा को ट्रोल करना शुरू कर दिया और रिप्लाई करते हुए बताया कि यह फोटो भारतीय सेना के जवानों की नहीं, बल्कि रशियन सेना के जवानों की है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो श्रद्धा कपूर को यह सलाह तक दे डाली कि वह जवानों की इज्जत करें।

यह पढ़ें...OMG: अभिषेक ने करियर के लिए सलमान से जुड़ें इस शख्स का थामा हाथ

रुद्रनिल नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीट में श्रद्धा कपूर को टैग करते हुए लिखा- फर्जीः यह फोटो भारतीय सेना की नहीं है और जो जगह दिखाई गई है वह सियाचिन नहीं है। नीचे रशियन आर्मी की वास्तविक फोटो है जिसे 2013 में शेयर किया गया था।

suman

suman

Next Story