×

Shraddha Kapoor Upcoming Movies: एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में दिखेगा श्रद्धा कपूर का जलवा

Shraddha Kapoor Upcoming Movies: पिछले कुछ समय से श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर काफी चर्चा में है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2024 7:10 AM GMT
Shraddha Kapoor Upcoming Movies
X

Shraddha Kapoor Upcoming Movies (Image Credit: Social Media)

Shraddha Kapoor Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' (Shraddha Kapoor Stree 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था, जिसके बाद अब फैंस इसके सीक्वल की हर एक अपडेट जानने के लिए बेसब्र रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं? 'स्त्री 2' के अलावा भी श्रद्धा के पास कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं। आइए आज यहां हम आपको श्रद्धा कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स (Shraddha Kapoor Upcoming Films) के बारे में विस्तार से बताते हैं।

स्त्री 2 (Stree 2)

साल 2018 में श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका नजर आएंगे। तमन्ना भाटिया भी एक कैमियो भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 30 अगस्त 2024 को थिएटर में रिलीज (Stree 2 Movie Release Date) होने वाली है।


कृष 4 (Krrish 4)

पिछले कुछ समय से ऋतिक रोशन की 'कृष 4' को लेकर भी काफी चर्चा है। खबरों की मानें, तो श्रद्धा कपूर 'कृष 4' में बतौर लीड नजर आ सकती हैं। दरअसल, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी सनकिस्ड फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'जादू के जैसे धूप की जरूरत है।' इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था- 'वो आ रहा है... बता दूंगा उसे।' अब ऋतिक रोशन के इस कमेंट के बाद यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि श्रद्धा और ऋतिक 'कृष 4' (Krrish 4 Release Date) में एक साथ नजर आएंगे और फिल्म में जादू की भी वापसी हो सकती है। बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मिल गया' में एलियन का नाम जादू था।


नागिन (Naagin)

श्रद्धा कपूर काफी समय से अपनी फिल्म 'नागिन' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बताया था कि 'नागिन' पर जल्द काम शुरू होगा। बता दें कि ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी (Shraddha Kapoor Naagin Release Date) पर बनने वाले इस प्रोजेक्ट में श्रद्धा लीड रोल प्ले कर रही हैं। हालांकि, खबरें हैं कि ‘नागिन’ ट्रायोलॉजी अब तक इसलिए शुरू नहीं हो सकी क्योंकि फिल्म का बजट काफी ज्यादा था, लेकिन मेकर्स का कहना है कि इस पर जल्द काम शुरू होगा। फिलहाल, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


चालबाज इन लंदन (Chaalbaaz in London)

साल 1989 में रिलीज हुई श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल स्टारर फिल्म 'चालबाज' एक जबरदस्त हिट साबित हई थी, जिसके 30 साल बाद अब निर्देशक पंकज पराशर इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं। इस सीक्वल फिल्म का टाइटल 'चालबाज इन लंदन' (Chaalbaaz in London Movie Release Date) है, जिसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर पंकज पराशर ने इस फिल्म को लेकर बात की थी, उन्होंने कहा था- ''जब मैंने श्रीदेवी के साथ चालबाज बनाई तो मैं इसे समय से आगे का दिखाना चाहता था। यही विचार इस सीक्वल फिल्म को लेकर भी है। ये नई दुनिया की नई फिल्म होने वाली है, जिसमें पुरानी फिल्म के गानें को यूनिक करके इस्तेमाल किया जाएगा।''


चंदू चैंपियन (Chandu Champion)

इसके अलावा, श्रद्धा कपूर का नाम कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए भी सामने आ रहा है। खबरों की मानें, तो इसमें श्रद्धा कपूर, एक्टर के अपोजिट नजर आएंगी। कबीर खान द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म 14 जून 2024 को सिल्वर स्क्रीन (Chandu Champion Release Date) पर रिलीज होने के लिए तैयार है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story