×

Shreya Ghoshal Birthday: अपनी मखमली आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रेया घोषाल की लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

Shreya Ghoshal Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल का आज जन्मदिन है। श्रेया 38 साल की हो चुकी हैं और अपनी गायिकी से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 March 2023 3:09 AM GMT (Updated on: 12 March 2023 3:46 AM GMT)
Shreya Ghoshal
X

Shreya Ghoshal (Photo- Social Media)

Shreya Ghoshal Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल का आज जन्मदिन है। श्रेया 38 साल की हो चुकी हैं और अपनी गायिकी से उन्होंने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। श्रेया किसी भी गाने को इतने प्यार भरी आवाज में गाती हैं कि गाना हिट ही हो जाता है।

आज सिंगर का जन्मदिन है और ऐसे में उन्हें उनके चाहने वालों से जन्मदिन की ढेरों शुमकामनाएं मिल रहीं हैं। आपकी फेवरेट सिंगर के इस खास दिन पर आइए आपको उनकी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं।

श्रेया ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो खूब नाम कमा लिया है, लेकिन आपको बता दें कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

श्रेया घोषाल लव स्टोरी

फेमस सिंगर श्रेया घोषाल की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। अधिकतर आपने फिल्मों में देखा होगा कि हीरो हीरोइन एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और फिर कॉलेज खत्म होते ही दूर चले जाते हैं, लेकिन जब रियूनियन होता है तो दोबारा मिलते हैं और फिर उनकी प्रेम कहानी शुरू होती है। ऐसा ही कुछ सिंगर श्रेया घोषाल के साथ भी हुआ था।

दरअसल श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य बचपन से एक ही स्कूल में थे और काफी अच्छे दोस्त भी थे, लेकिन फिर दोनों की राहें जुदा हुईं और दोनों ही अपने करियर पर फोकस करने लगे। इसके बाद दोनों स्कूल के रीयूनियन में मिले और फिर इनकी लव स्टोरी आगे बढ़ना शुरू हुई। दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया।

श्रेया और शिलादित्य शादी

श्रेया और शिलादित्य ने 5 फरवरी 2015 को हिंदू-बंगाली रीति रिवाज के से शादी की थी. शादी में परिवार के लोगों के साथ ही कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शिलादित्य संग शादी के बंधन में बंधने के बाद श्रेया ने अपने रिश्ते का ऑफिशियल ऐलान किया था। शादी के 6 साल बाद यानी कि 2021 में सिंगर ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम इन्होंने देवयान रखा है।

सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिव

श्रेया घोषाल अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी काफी अच्छे से बैलेंस करती हैं, जो उनका सोशल मीडिया पोस्ट देख साफ पता चलता है। सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली फोटो भी शेयर करती हैं, इस तरह वह अपने फैंस को एक परफेक्ट फैमिली गोल्स भी देती हैं।

श्रेया घोषाल के बारे में एक यह बात भी कही जाती हैं कि उन्होंने बहुत ही छोटी सी उम्र में गाना शुरू कर दिया था। वहीं आज उनका नाम इंडस्ट्री के टॉप सिंगर्स में गिना जाता है। वह बॉलीवुड सॉन्ग के साथ ही कई रीजनल गाने भी गा चुकी हैं। अपनी मखमली आवाज से लाखों करोड़ों लोगों को दीवाना बना चुकी श्रेया घोषाल ने एक से एक सुपरहिट गाने दिए हैं जो आज भी लोगों को रटा हुआ है, ऐसी होनहार गायिका को हम जन्मदिन की ढेरों बधाइयां और शुभकामनाएं देते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story