×

Shridevi Biopic जल्द होगी रिलीज! जानें क्या बोले बोनी कपूर

Shridevi Biopic Release Date: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 April 2024 5:11 AM GMT
Shridevi Biopic Release Date
X

Shridevi Biopic Release Date (Image Credit: Social Media)

Shridevi Biopic Release Date: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Shridevi) आज भले हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह आज भी अपनी फिल्मों के जरिए हमारे बीच जिंदा हैं। श्रीदेवी की खूबसूरती और अदाकारी का तो बच्चा-बच्चा दीवाना था, लेकिन अभिनेत्री के अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद उनके फैंस को काफी सदमा पहुंचा था। इस बीच पिछले कुछ समय से श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर काफी चर्चा है। अब ऐसे में उनके फैंस इस बात से काफी ज्यादा खुद हैं कि उन्हें श्रीदेवी के बारे में अधिक से अधिक जानने का मौका मिलेगा। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या वाकई श्रीदेवी पर फिल्म बनेगी? इस सवाल का जवाब खुद श्रीदेवी के पति व मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है?

कब रिलीज होगी श्रीदेवी की बायोपिक? (Shridevi Biopic Release Date)

दरअसल, इन दिनों बोनी कपूर अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में बोनी कपूर जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं, वह जमकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इंटरव्यूज दे रहे हैं। अब ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर से श्रीदेवी की बायोपिक बनाने को लेकर सवाल किया गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- ''श्रीदेवी काफी प्राइवेट इंसान थीं और उनकी लाइफ को प्राइवेट में रखना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी होगा, जब तक मैं जिंदा रहूंगा, तब तक मैं उनकी बायोपिक नहीं बनने दूंगा।”


कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत? (Shridevi Biopic Death Reason)

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत का कारण बेहोशी के बाद बाथटब में डूबने के कारण हुई थी। श्रीदेवी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही थीं। एक बाल कलाकार के रूप में उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था और फिर वह भारत की पहली महिला सुपरस्टार बनी थीं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘मां’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। हालांकि, अवॉर्ड मिलने से पहले ही उनका निधन हो गया था।


शादीशुदा बोनी कपूर से श्रीदेवी ने की थी शादी (Shridevi Boney Kapoor Love Story)

श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं। बोनी कपूर की पहली शादी मोना से हुई थी। दरअसल, साल 1987 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ की शूटिंग के दौरान बोनी कपूर को पहली बार श्रीदेवी के लिए अपने प्यार का अहसास हुआ था। लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर ने साल 1996 में शादी कर ली थी। बोनी कपूर की पहली पत्नी इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई थीं और उनका निधन हो गया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story