×

क्या Salaar एक्ट्रेस ने चोरी छिपे रचाई शादी? अब जाकर सच आया सामने

Shruti Haasans marriage: "सालार" में नजर आईं अभिनेत्री श्रुति हासन ने शादी कर ली है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Dec 2023 10:11 AM GMT
shruti haasan and santanu hazarika
X

shruti haasan and santanu hazarika (Photo- Social Media)

Shruti Haasan: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्रुति हासन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "सालार" को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और साथ ही ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है। इसी बीच खबरें आईं कि "सालार" में नजर आईं अभिनेत्री श्रुति हासन ने शादी कर ली है। जी हां! श्रुति हासन की शादी की खबरें सुन फैंस शॉक्ड रह गए और अब अभिनेत्री ने खुद इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

क्या श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड संग कर ली शादी

अभिनेत्री श्रुति हासन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। श्रुति हासन पिछले कई सालों से शांतनु हजारिका को डेट कर रहीं हैं, अक्सर ही दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं। वहीं इसी बीच खबरें आईं हैं श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग शादी कर चुकीं हैं और अबतक ये बात उन्होंने लोगों से छिपा रखी है, बस फिर क्या था! फैंस के साथ ही पूरे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई कि श्रुति हासन की शादी हो गई है। लेकिन फिर सवाल ये उठा कि ये बात उन्होंने दुनिया से छिपा कर क्यों रखी। वहीं अब अभिनेत्री ने खुद ब खुद सच का खुलासा कर, अपनी शादी से जुड़ी उड़ रहीं सभी खबरों पर पुर्णविराम लगा दिया है।


श्रुति हासन ने शेयर किया पोस्ट

श्रुति हासन ने जब अपनी शादी से जुड़ी अफवाहें सुनीं तो उन्होंने खुद सामने आकर सफाई दी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "मैं शादीशुदा नहीं हूं। जो हमेशा अपनी चीजों को लेकर इतना ओपन रहता है। भला ये सब कैसे छिपा सकता है। तो जो लोग मुझे नहीं जानते प्लीज शांत हो जाइए।" श्रुति हासन के इस पोस्ट से तो यह साफ है कि उन्होंने अबतक शादी नहीं की है, उनकी शादी को लेकर महज अफवाहें उड़ी थीं।


ओरी की वजह से फैली श्रुति हासन की शादी की अफवाहें

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका की शादी की अफवाहें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की गलियारों में ओरी की वजह से फैली। दरअसल ओरी ने अभी हाल ही में अपने फैंस के साथ एक चैट सेशन रखा था। उस चैट सेशन के दौरान ही ओरी ने श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड को हसबैंड कहा था, तभी से सोशल मीडिया पर यह हल्ला मच गई कि श्रुति हासन की शादी हो चुकी है। यहां देखिए ओरी ने क्या लिखा था -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story