×

Palak Tiwari:फोटोशूट में बिखेरा पलक ने अपना जलवा, छोटी ड्रेस पहन के फैंस को किया बेचैन

Palak Tiwari आजकल आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। हाल ही में पलक ने अपना एक हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 21 April 2022 3:59 AM GMT
Palak Tiwari Photoshoot
X

Palak Tiwari Photo shoot (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Palak Tiwari Photoshoot: पलक तिवारी (Palak Tiwari) आजकल आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। चाहे बात हो उनकी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ रिश्तों को लेकर या अपने हॉट फोटोशूट को लेकर।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक दिन पर दिन बेहद सुन्दर और हॉट होती जा रहीं हैं। और को अपने फोटोशूट से सभी को दीवाना बना देतीं हैं। हाल ही में पलक ने अपना एक हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया है। साथ ही इसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी की है। पलक ने इसमें पर्पल कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। उनका ये बोल्ड और खूबसूरत अंदाज़ उनके फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं। आप भी देखिये उनकी कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें

Palak Tiwari (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

इस तस्वीर में पालक का लुक वाकई कातिलाना है। उनकी आंखें कुछ अलग ही रंग बिखेर रहीं हैं। फैंस उनकी नशीली आँखों से घायल हो रहे हैं।

Palak Tiwari (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

इस तस्वीर में पलक का अलग लुक दिख रहा है। वो इसमें काफी क्यूट लग रहीं हैं। साथ ही उनके बाल उनके लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रहे हैं।

Palak Tiwari (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

ये तस्वीर और भी ज़्यादा कमाल की है क्योकि इसमें पलक की क्यूटनेस और बोल्डनेस दोनों का ब्लेंड दिखाई दे रहा है। पलक ने अपने बालों को ऐसे बेहद ख़ूबसूरती के साथ पकड़ा है। उनका ये लुक भी कमाल का है।

Palak Tiwari (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

इस तस्वीर में वो काफी शांत लेकिन प्यारी दिख रहीं हैं। उन्होंने काफी लाइट मेकअप किया हुआ है न्यूड लिपस्टिक के साथ उनका ये लुक वाकई कातिलाना है।

पलक ने इस पोस्ट के साथ अपने अपकमिंग सांग का प्रमोशन किया है। उनका गाना 22 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। जिसके बोल हैं 'मांगता है क्या? फिलहाल पलक अपने इसी गाने के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story