×

Palak Tiwari Video: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का ये बोल्ड वीडियो, ब्रालेट पहनकर दिए किलिंग लुक्स

Palak Tiwari Video Viral: टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Dec 2022 3:39 AM GMT
Palak Tiwari Photoshoot
X

Palak Tiwari Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari Bold Video Viral: टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट से इंटरनेट पर आग लगा दी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अब उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से सभी को चौका दिया है। हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है आप भी देखिये पलक का ये बेहद खूबसूरत अवतार।

पलक तिवारी का बोल्ड लुक

एक्ट्रेस पलक तिवारी, जो पंजाबी सिंगर हार्डी संधू द्वारा गाए गए हिट सांग बिजली बिजली से फेमस हुईं थीं, ने अब एक और कारण से इंटरनेट पर आग लगा दी है। लोकप्रिय टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बोल्ड और खूबसूरत ब्रालेट पहने हुए नज़र आ रहीं हैं।

पलक तिवारी ने अपनी ब्रालेट को किया फ्लॉन्ट

बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पलक तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो काफी कॉंफिडेंट और सिजलिंग लुक्स के साथ अपने खूबसूरत ऑउटफिट में नज़र आ रहीं हैं। इंस्टाग्राम पर जैसे ही पलक ने अपना ये वीडियो शेयर किया उनके फैंस ने कमैंट्स और लाइक्स की बाढ़ सी ला दी है। वो अपने आउटफिट में बिल्कुल सहज दिख रही हैं और उन्होंने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, "Btssss" मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ मुस्कुराती आंखों वाली इमोजी।

उनके इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, "अरे बहुत खूबसूरत #GirlCrush।" एक अन्य यूजर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "आपका ये लुक काफी पसंद आया।" एक अन्य फैन ने लिखा, "क्यूट क्वीन।"

पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। साथ ही खबर है कि वो संजय दत्त की फिल्म द वर्जिन ट्री में भी काम करने वाली हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story