×

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने वाइट क्रॉप-टॉप पहन कर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, फैंस हो रहे दीवाने

Palak Tiwari Photos: टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। आप भी देखिये पलक का ये अवतार।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Jan 2023 3:52 PM GMT
Palak Tiwari
X

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari Photos: टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हर बार अपने फैंस को अपने अपीरियंस से हैरान कर जातीं हैं। बिजली गर्ल ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जिसे देख पलक के फैंस ढेर सारे कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये पलक का ये अवतार जिसमे वो काफी प्यारी लग रहीं हैं।

पलक तिवारी का अनोखा अंदाज़

पलक तिवारी अपने अनोखे फैशन के लिए हमेशा चर्चा का विषय रही हैं। वो अक्सर ट्रेंडी आउटफिट्स में तस्वीरें शेयर करती हैं और कई डांस वीडियो बनाती हैं। कुछ ऐसी की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने जान शेयर की तो उनके फैंस इसपर उन्हें ढेरों कमैंट्स करते नज़र आये। कोई उन्हें गॉर्जियस तो कोई उन्हें ब्यूटीफुल कहता नज़र आ रहा है।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक के पास एक ग्रैंड फैन फॉलोइंग मौजूद है साथ ही वो हमेशा अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपडेट रखती है।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत ऑउटफिट में तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है। जिसमे वो कमाल नज़र आ रहीं हैं।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

तस्वीरों में पलक व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, व्हाइट स्नीकर्स और सिल्वर बैंगल्स के साथ अपने आउटफिट को पूरा किया।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग जींस में पलक तिवारी काफी सेक्सी लग रही हैं। अपने लुक को इन्हैंस करने के लिए उन्होंने डार्क कॉफ़ी कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक तिवारी की इन तस्वीरों में उनकी ख़ूबसूरती की जहाँ लोग बात कर रहे हैं वहीँ उनका लुक भी गज़ब का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story