×

OMG! श्वेता तिवारी की बेटी को देखा आपने, जल जाएँगी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस

Palak Tiwari Indian Look: पलक तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये खास अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jun 2022 5:31 PM GMT
Palak Tiwari New Look
X

Palak Tiwari New Look (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari Indian Look: टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आजकल सुर्खियों में है बीते कल श्वेता तिवारी ने पलक को लेकर अपने निजी जीवन से जुडी कुछ बातें साझा की थीं वहीँ आज पलक अपने लुक और अंदाज़ की वजह से चर्चा में हैं।

पलक तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। तस्वीरों में पलक इंडियन लुक में बेहद प्यारी लग रहीं हैं। गौरतलब है कि पलक को उनकी माँ श्वेता तिवारी ने अकेले ही पाला है साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने बताया,'पलक जब केवल 12 साल की थीं तभी उन्होंने अपने पिता के मुझ पर किए अत्याचार देखे हैं। वह मुझे कई बार पलक के सामने पीटते थे।'

साथ ही श्वेता से जब राजा के बारे पुछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमारे तलाक की समय हमने 2 प्रपोजल बनाए थे। या तो एक घर लो जो हमारी बेटी के नाम होगा या फिर वह घर ले लें जो उन्हीं के नाम होगा और पलक से दूर रहें। राजा ने तुरंत ही दूसरा ऑप्शन चुन लिया। वह घर लेकर हमारी जिंदगी से दूर जाना चाहते थे और मैंने अपने और अपनी बेटी के लिए इस कीमत पर शांति खरीद ली।'

फिलहाल पलक अब बड़ी हो गयी हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वालीं हैं। और अब पलक ने अब अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वो ट्रेडिशनल लुक में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को भी मात कर रहे हैं। आप भी देखिये उनका ये खास अंदाज़।

Palak Tiwari New Look (Image Credit-Social Media)

इस तस्वीर में पलक अपनी प्यारी सी मुस्कान से अपने फैंस को घायल कर रहीं हैं।

Palak Tiwari New Look (Image Credit-Social Media)

पलक का इंडियन लुक सभी को दीवाना बना रहा है। उन्होंने लखनवी सूट पहन रखा है जिसमे चिकन की मशहूर कढ़ाई की हुई है।

Palak Tiwari New Look (Image Credit-Social Media)

पलक ने अपने बालों को खोल रखा है। वो इस मैरून सूट में काफी स्टनिंग लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story