Palak Tiwari ने शॉर्ट कुर्ती और डेनिम जींस से जीता सभी का दिल, लखनवी चिकनकारी से है खास लगाव

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी हैं। आप भी देखिये पलक की इन तस्वीरों को।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Aug 2022 5:11 AM GMT
Palak Tiwari Photos
X

Palak Tiwari Photos (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari Photos: टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी हैं। जिसमे उन्होंने डेनिम जींस के साथ शॉर्ट कुर्ती पहन रखी है। इन फोटोज को देखकर हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। पलक इन तस्वीरों में काफी सिंपल और खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये पलक की इन तस्वीरों को।

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे वो डेनिम जींस के साथ शॉर्ट कुर्ती में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पलक तिवारी ने अपनी इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें साझा की है उनमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं ।पालक ने हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली गाने के म्यूजिक वीडियो से अपनी अलग पहचान बनाई। इतना ही नहीं वो एक सच्ची फैशनिस्टा है। पलक हर मौके पर अपने ऑउटफिट से सभी को दीवाना बना देतीं हैं फिर चाहे वो रेड कार्पेट पर अपने ग्लैम के साथ उतरना हो या खुद को एक कैज़ुअल डे-आउट लुक देना हो, वो हमेशा अपने स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं।

पलक ने अपनी रीसेंट फोटोज से एक बार फिर साबित कर दिया कि उनका ड्रेसिंग सेन्स वाकई कमाल का है। तस्वीरों में पलक ने डेनिम जींस के साथ एक कैजुअल शॉर्ट कुर्ती पहनी हुई है जिसपर लखनवी चिकन वर्क किया हुआ है। पलक का ये लुक गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाली वाइब्स दे रहा है। फोटोज में पलक ने नीले रंग की छोटी कुर्ती पहनी थी, जिसमें सफ़ेद कढ़ाई की हुई है। इस कढ़ाई को लखनवी चिकनकारी कहा जाता है।


इसके पहले भी पलक ने कई बार लखनवी चिकनकारी वाली ड्रेसेस पहनी हैं। जिससे ये साफ़ कि पलक को ये पैटर्न काफी पसंद है।

पलक ने अपनी इस ड्रेस पर चांदी की झुमकी पहनी हुई है जिससे उनका ये लुक और भी ज़्यादा खूबसूरत लग रहा है। उनके खुले बाल उनके लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रहे हैं। बेहद लाइट मेकअप के साथ पलक सबका दिल जीत रहीं हैं। पोस्ट किए जाने के बाद से पलक की तस्वीरों को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनकी मां श्वेता तिवारी को भी उनका ये लुक बेहद पसंद आया और साथ ही उन्हें उनका नया इंस्टाग्राम पोस्ट पसंद आया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो , पलक तिवारी फिल्म रोजी: द केसर चैप्टर से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपनी एक्टिंग की शुरुआत करेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story