×

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने पहनी 4000 रुपये की नीली कुर्ती, दिया कातिलाना पोज

Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी ने अपनी नई तस्वीरों में 4k रुपये की कढ़ाई वाली नीली कुर्ती पहनी जिसके बाद हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 3:14 PM GMT
Palak Tiwari
X

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने अपनी नई तस्वीरों में 4k रुपये की कढ़ाई वाली नीली कुर्ती पहनी जिसके बाद हर तरफ उन्ही के चर्चे हो रहे हैं। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं वो अक्सर अपनी नए नए स्टाइल की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं। वहीँ अब पलक ने ब्रीज़ी कुर्ती में अपनी खूबूरत तस्वीर शेयर की है। हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली से सब जगह छाह जाने वालीं पलक ने घर-घर में पहचान बना ली है वो अब एक सच्ची फैशनिस्टा भी साबित हो गयी हैं । वहीँ उनकी लेटेस्ट तस्वीर में जो उन्होंने कुर्ती पहनी है आइये जानते है उसकी कीमत।

पलक अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम अवतार को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। पलक को लखनवी चिकनकारी का खास शौक है जो उनकी तस्वीरों से पता चल जाता है। पलक ने एक बार हैवी एम्ब्रायडरी वाली नीली कुर्ती पहने अपनी कुछ बेहद खास तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया। उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं, वे हाल ही में उनके हैदराबाद वाले घर की हैं।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

पलक चिकनकारी के लेबल हाउस से गहरे नीले रंग के कुर्ते में बला की खूबसूरत लग रही हैं। पारंपरिक आउट फिट के साथ पलक की ये तस्वीरें सभी को दीवाना बना रहीं हैं। दिवा ने इसे मैचिंग ट्राउजर के साथ स्टाइल किया। एथनिक ग्लैम को पलक नेक्स्ट लेवल पर ले गयी हैं। पलक की ये तस्वीर बयां कर रही है कि वो परम्पओं का ध्यान रखते हुए भी कितनी स्टाइलिश लग सकतीं हैं।

पलक ने अपनी इस ड्रेस के साथ सिल्वर इयररिंग्स पहनी हुईं थी साथ ही उन्होंने अपने लिप्स पर न्यूड लिपस्टिक लगा राखी थी। सिंपल मेकअप के साथ पलक काफी खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। अगर आपको पलक की आकर्षक कुर्ती पसंद है और आप इसे अपनी अलमारी में शामिल करना चाहते हैं, तो हमारे पास इसकी पूरी जानकारी मौजूद हैं। यह हाउस ऑफ चिकनकारी की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है और 4,250 रुपये की है।

Palak Tiwari (Image Credit-Social Media)

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी फिल्म रोज़ी: द केसर चैप्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story