×

Shweta Tiwari Ex Husband: पलक की परवरिश को लेकर श्वेता पर एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने उठाए सवाल, कह दी बड़ी बात

Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी पिछले कुछ समय से अपनी हॉटनेस के जरिए बवाल मचाए हुए हैं, वहीं श्वेता तिवारी के नक्शे कदम पर उनकी बेटी पलक तिवारी भी चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2023 9:11 AM GMT
Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary
X

Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary (Photo- Social Media)

Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary: टेलीविजन की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी पिछले कुछ समय से अपनी हॉटनेस के जरिए बवाल मचाए हुए हैं, वहीं श्वेता तिवारी के नक्शे कदम पर उनकी बेटी पलक तिवारी भी चल रहीं हैं। पलक तिवारी बॉलीवुड में कदम रख चुकीं हैं और अभी से ही वह लगातार हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। पलक अपने काम के साथ ही, अक्सर ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच अब पलक के पापा राजा चौधरी ने मां श्वेता तिवारी की परवरिश को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। आइए आपको बताते हैं।

राजा चौधरी ने पलक की परवरिश को लेकर कह दी बड़ी बात

श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने दो शादियां की, लेकिन दोनों ही सफल नहीं हुई। उनकी पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में हुई थी, शादी के बाद बेटी पलक का जन्म हुआ और फिर कुछ सालों बाद इनके रिश्ते में दरारें पड़ना शुरू हुई, जिसकी बाद दोनों ने तलाक का फैसला लिया।


श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक की अकेले देखरेख की और आज पलक जिस मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, वहां पहुंचने में श्वेता ने उनकी बहुत मदद की है। वहीं अब पलक के पिता राजा चौधरी ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बेटी पलक को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। राजा चौधरी ने पलक की परवरिश पर बात करते हुए कहते हैं, "देखिए पलक बहुत ही कॉन्फिडेंट गर्ल है। हम लोग काफी समय बाद मिले, एक छोटी बच्ची से वो एकदम यंग गर्ल हो गई है। कॉन्फिडेंट हैं, वह अच्छा बोलती है, अच्छा खाना खाती है, जिम जाती है, उसके अंदर कोई गंदी आदत नहीं है, वो सिगरेट नहीं पीती, शराब नहीं पीती, गुटका नहीं खाती, इससे अच्छी परवरिश और कौन देगा। एक सिंगल मॉम होते हुए उसने बहुत ही अच्छी परवरिश की है और अब अच्छा काम किया है तो श्वेता की तारीफ करनी ही चाहिए, उसने बहुत ही अच्छा काम किया है।"


पलक की डेटिंग पर राजा चौधरी ने किया रिएक्ट

राजा चौधरी यही नहीं रुके, उन्होंने पलक तिवारी की इब्राहिम अली संग डेटिंग की खबरों पर भी रिएक्ट किया। राजा चौधरी ने कहा, "इस टाइम में बच्चों को अपना डिसीजन लेने की पॉवर आ ही जाती है। मैं खुश हूं। अगर वो खुश है तो मैं भी खुश हूं। और अगर वह दुखी है तो मैं भी दुखी हूं।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story