×

Shweta Tiwari Hot Photos: गीले बाल, भीगा बदन, श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों को देख दिल में मच उठेगी हलचल

Shweta Tiwari Hot Photos: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की हॉटनेस की चर्चाएं तो आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती हैं। 42 साल की हो चुकी श्वेता तिवारी की खूबसूरती समय के साथ घट नहीं रहीं बल्कि वह और अधिक हॉट होती जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jun 2023 10:47 AM GMT
Shweta Tiwari Hot Photos: गीले बाल, भीगा बदन, श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों को देख दिल में मच उठेगी हलचल
X
Shweta Tiwari Hot Photos (Photo- Social Media)
Shweta Tiwari Hot Photos: टेलीविजन की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की हॉटनेस की चर्चाएं तो आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती हैं। 42 साल की हो चुकी श्वेता तिवारी की खूबसूरती समय के साथ घट नहीं रहीं बल्कि वह और अधिक हॉट होती जा रहीं हैं। जी हां!! पिछले कुछ सालों में श्वेता तिवारी ने अपना कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि वह अपनी 22 साल की बेटी को भी टफ कंपटीशन देती हैं।

श्वेता ने किया है अपना कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन

श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ में काफी कुछ झेल चुकीं हैं। उन्होंने दो शादियां की, लेकिन दोनों ही सफल नहीं हो सकी। दूसरी शादी टूटने से उन्हें गहरा दुख हुआ था, लेकिन फिर वह दोबारा बहुत ही बहादुरी के साथ इन सब चीजों से बाहर निकली और उन्होंने खुद पर काम करना शुरू किया। जब उन्होंने अपना कमबैक किया था, उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था और अब धीरे-धीरे वह पहले से भी काफी ज्यादा हॉट हो गईं हैं।

लेटेस्ट तस्वीरें देख खड़े हो जाएंगे कान

श्वेता तिवारी इन दिनों अपना बेहद ही कातिलाना अदाएं दिखा रहीं हैं। वह बैक टू बैक अपना हद से ज्यादा हॉट फोटोशूट करा रहीं हैं, जिसे देखने के बाद तो बड़े तो क्या बुजुर्ग भी बेकाबू हो जा रहें हैं। श्वेता ने थोड़ी देर पहले ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट की दुनिया में आग लगा दी है। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने अपना बेहद किलर रूप दिखाया है।

भीगे बाल, गीला बदन कुछ ऐसा है श्वेता का लुक

अभिनेत्री श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट के लुक की बात करें तो उन्होंने अपनी 5 तस्वीरें शेयर की हैं, और इन सभी की सभी तस्वीरें में उनकी भर-भरकर हॉटनेस झलक रही है। गीले बाल, कटिली अंखियां श्वेता तिवारी का ये लुक की उनके फैंस को घायल करने के लिए काफी है। श्वेता तिवारी ने इस दौरान डीप नेक वाला बेहद ही हॉट ड्रेस कैरी किया हुआ है, जिसे देख हर कोई मदहोश हुए जा रहा है।

नेटीजेंस का धड़क उठा है दिल

श्वेता तिवारी के इस लुक को देखने के बाद तो नेटीजेंस के लिए सांस लेना काफी मुश्किल हो गया है, क्योंकि उनके इतने हॉट अंदाज ने फैंस की धड़कने तेज कर दी हैं। एक फैन ने लिखा, "किसे विश्वास होगा कि ये 42 साल की हैं।" दूसरे ने लिखा, "श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक से ज्यादा हॉट हैं।" वहीं एक ने कहा, "कौन कहेगा कि ये 22 साल की बेटी की मां है।" इसी तरह सभी श्वेता के इस लुक से इंप्रेस हो चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story