×

Shweta Tiwari ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, दिया धांसू कैप्शन, फैंस बोले आपकी बात ही अलग है

श्वेता तिवारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। जिसमे श्वेता खिलखिला कर हंस रहीं हैं। आइये देखते हैं उनकी ये तस्वीरें

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 April 2022 11:35 AM GMT
Shweta Tiwari
X

Shweta Tiwari  (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Shweta Tiwari Photos: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं साथ ही उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचना खूब अच्छे से जानतीं हैं।

श्वेता तिवारी टेलीविज़न की सुपर हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उनकी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है। साथ ही श्वेता तिवारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट फोटोज भी आये दिन शेयर करतीं रहतीं हैं। श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की माँ हैं लेकिन ख़ूबसूरती और बोल्डनेस में वो अपनी बेटी को भी पीछे छोड़ देतीं हैं। और इसी क्रम में अब श्वेता तिवारी ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमे श्वेता खिलखिला कर हंस रहीं हैं। उनका ये प्यारा सा अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी के साथ श्वेता ने एक कैप्शन भी दिया है जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है।

दरअसल श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, 'वे- इतना क्या हंस रही है? हम- तेरे बाप का क्या जाता है।' इसके बाद श्वेता के फैंस काफी दिलचस्प रिएक्शंस देते भी नज़र आ रहे हैं। श्वेता की इस फोटो पर टीवी एक्टर फहमान ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उसका बाप मजनू है और मजनू जलता है साला। ' एक यूजर ने लिखा आपकी बात ही अलग है। लोग उन्हें हार्ट इमोजीस भी भेज रहे हैं। श्वेता तिवारी की स्माइल वैसे भी उनके फैंस काफी ज़्यादा पसंद करते हैं और इन फोटोज में श्वेता को देख कर फैंस उनकी तारीफ किये बिना खुद को रोक नहीं पा रहे। एक यूजर ने लिखा, कितनी क्यूट स्माइल है। दूसरे ने लिखा, आपकी स्माइल बहुत क्यूट है। किसी ने लिखा, आप बहुत गॉर्जस लग रही हैं। वहीं, एक अन्य ने लिखा, हंसना जरूरी है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अभी कुछ समय पहले ही ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा है। उनकी भी काफी कम वक़्त में काफी लम्बी फैन फॉलोइंग हो गयी है। लेकिन श्वेता तिवारी बोल्डनेस और सुंदरता के मामले में अपनी बेटी को भी कड़ी टक्कर देती दिखतीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही पलक ने अपने हॉट फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। जिसमे उन्हें देख कर लोग घायल हो गए थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story