×

Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन के बाद उनके करीबी दोस्त ने किया खुलासा, कहा- "तनाव में थे एक्टर'

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death Case Latest Update: सिद्धांत के करीबी दोस्त ने उनके तनाव में होने के बारे में बात बताई है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Nov 2022 11:36 AM GMT
Siddhaanth Vir Surryavanshi Death
X

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death (Image Credit-Social Media)

Siddhaanth Vir Surryavanshi Death Case Update: एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में शुक्रवार (11 नवंबर) को कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया था।। उनकी मृत्यु टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी दुःख भरी खबर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर जिम में वर्कआउट के दौरान गिर गए इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने 45 मिनट तक उन्हें ठीक करने का हर संभव प्रयास किया लेकिन वो उन्हें बचा नहीं सके।

अब, उनकी करीबी दोस्त-एक्ट्रेस विश्वप्रीत कौर ने खुलासा किया है की एक्टर काफी दिनों से तनाव में थे और साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब इतना अचानक हो जायेगा इसका कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता था। उन्होंने आगे ये भी कहा कि सिद्धांत तनाव में था और एक्ट्रेस ने उन्हें योग की सलाह दी थी।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम ज्यादा कुछ नहीं जानते। हम आज (शुक्रवार) को जिम के बाद मिलने वाले थे। वो कुछ दिन पहले मेरे घर भी आए थे। वो मेरे बहुत प्यारे दोस्त थे। मैंने उससे कहा था कि योग कर, तनाव कम होगा। वो मेरा एकमात्र दोस्त था। मैं शॉक में हूं।" जब उनसे पूछा गया कि क्या वो तनाव में थे, तो उन्होंने जवाब दिया, "कौन सा एक्टर नहीं है? वो बहुत तनाव में था। ये शहर तनावपूर्ण है।"

कथित तौर पर, सिद्धार्थ का निधन कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद हुआ। उन्होंने टीवी शो कुसुम से अपने अभिनय की शुरुआत की और कसौटी ज़िंदगी की, कृष्णा अर्जुन और क्या दिल में है में काम किया था। उन्हें आखिरी बार क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी और जिद्दी दिल में देखा गया था।

उनके परिवार में उनकी पत्नी एलेसिया और उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने पहले एक्ट्रेस इरा से शादी की थी, जिनसे उन्होंने 2015 में तलाक ले लिया था। बाद में वो 2017 में सुपर मॉडल एलेसिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी है और एलेसिया की पिछली शादी से एक बेटा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story