×

Sidharth-Kiara Car Collection: शानदार है सिद्धार्थ-कियारा का कार कलेक्शन, जानिए कौन कौन सी गाड़ियां है इसमें शामिल

Sidharth-Kiara Car Collection: बॉलीवुड का मोस्ट लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का कार कलेक्शन बेहद शानदार है। एक नज़र डालेंगे दोनों के कार कलेक्शन पर।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Feb 2023 2:13 PM GMT
Sidharth-Kiara Car Collection
X

Sidharth-Kiara Car Collection (Image Credit-Social Media)

Sidharth-Kiara Car Collection: सिद्धार्थ और कियारा की शादी की शहनाइयां बज रही हैं और कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी आज राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने वाली है। जहाँ ये दोनों ही स्टार्स काफी स्टाइलिश हैं वहीँ दोनों को कार कलेक्शन का भी बेहद शौक है। तो आज हम आपको दोनों की पसंदीदा गाड़ियों के बारे में बातएंगे साथ ही एक नज़र डालेंगे दोनों के नेटवर्थ पर।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का कार कलेक्शन

बॉलीवुड का मोस्ट लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का कार कलेक्शन बेहद शानदार है। इस कपल की काफी लंबे समय से डेटिंग की अफवाह थी और आज राजस्थान के जैसलमेर में दोनों शादी के बंधन में बंधने के बारे में इंटरनेट पर काफी चर्चा हैं। हालांकि इस बारे में उनके करीबी और सेलेब्स भी चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं दोनों के गैरेज में मौजूद महंगी लग्जरी कारों के बारे में।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की कारों के कलेक्शन पर एक नज़र डालते हुए हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 4मैटिक ऑडी ए8 ,रेंज रोवर बीएमडब्ल्यू X5, हार्ले डेविडसन बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज और मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास जैसी शानदार कार शामिल हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​का कार कलेक्शन

मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 4MATIC (Mercedes ML 350)

Sid with Mercedes ML 350 (Image Credit-Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के कार कलेक्शन में जो पहली लक्ज़री कार शामिल है वो है मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 4मैटिक। उन्हें कई बार इस कार में देखा गया है। कुछ साल पहले ये सबसे लोकप्रिय सेलेब कारों में से एक थी। ये 3.0-लीटर V6 डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 254 hp और 619 Nm का पीक पावर और टॉर्क पैदा करता था। इस इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया था जो चारों पहियों को पावर भेजता था। बंद होने से पहले इसकी कीमत करीब 83 लाख रुपये थी।

रेंज रोवर (Range Rover)

Sid with Range Rover (Image Credit-Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के कार कलेक्शन में एक शानदार रेंज रोवर भी है। ये उनके भव्य कार कलेक्शन का लेटेस्ट सेगमेंट भी है। रेंज रोवर एक 3.0-लीटर V6 टर्बो डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है जो एक सभ्य 335 hp और 740 Nm का पीक पावर और टॉर्क पैदा करती है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 4×4 कॉन्फ़िगरेशन है। भारत और विदेशों में कई मशहूर हस्तियां की पहली पसंद ange Rover ही हैं।

कियारा आडवाणी का कार कलेक्शन

ऑडी ए8एल (Audi A8L)

Kiara Advani with Audi A8L (Image Credit-Social Media)

कियारा आडवाणी का कार कलेक्शन भी काफी शानदार है। उनकी पसंदीदा लक्ज़री सेडान Audi A8L है। ये भारतीय बाजार में Ingolstadt-आधारित कार निर्माता का प्रमुख प्रोडक्ट है। ऑडी के ट्रेडमार्क क्वाट्रो सिस्टम के जरिए चारों पहियों को पावर भेजी जाती है। ये हमारे बाजार में किसी भी एक्सेसरीज से पहले 1.60 करोड़ रुपये से शुरू होता है।

फिलहाल दोनों का कार कलेक्शन जहाँ बेहद शानदार है वहीँ इनकी जोड़ी भी किसी से कम नहीं है। फैन दोनों की शादी की तस्वीरों का बेहद बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आज दोनों की शादी है और फैंस उन्हें दूल्हा और दुल्हन के रूप में देखने के लिए सांस रोक कर इंतज़ार करते भी दिख रहे हैं उम्मीद हैं उनके फैंस का ये इंतज़ार जल्द ही ख़त्म हो और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जल्द आएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story