×

Siddharth Shukla Ka Humshakal: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ का हमशक्ल, वीडियो देख रह जाएंगे दंग!

Siddharth Shukla Ka Humshakal: क्या टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जिंदा है? सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखने वाला यह शख्स हूबहू सिद्धार्थ शुक्ला जैसा दिख रहा है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Chitra Singh
Published on: 15 Sep 2021 12:52 PM GMT (Updated on: 16 Sep 2021 12:22 PM GMT)
Siddharth Shukla Ka Humshakal
X

सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल (डिजाइन फोटो- @chandan53.cr Instagram)

Siddharth Shukla Ka Humshakal: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का यूं अचानक चले जाना सबके लिए किसी सदमे से कम नहीं था। उनके चले जाने से पूरे बॉलीवुड जगत के साथ-साथ उनके फैंस के बीच भी शोक की लहर उठ गई। लोग आज भी उनके चले जाने के गम से उबरने की कोशिश में लगे हैं। ऐसे माहौल के बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल (Siddharth Shukla Ka Humshakal) बताया जा रहा है।

सिद्धार्थ के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन वीडियोज़ ने सिद्धार्थ के फैंस के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। सिद्धार्थ का ये हमशक्ल शख्स दिवंगत स्टार से काफी हद तक मिलता जुलता दिख रहा है। चंदन विल्फ्रीन नामक इंस्टा ( Chandan Wilfreen Instagram) यूज़र खुद को 'जूनियर सिद्धार्थ' (Junior Siddhart) कहता है और वह दिवंगत अभिनेता के डायलॉग्स पर वीडियो बनाता है।

सिद्धार्थ की तरह कपड़े पहनने से लेकर उनके जैसा हेयर कट, उनके जैसे फिट बॉडी को फॉलो करने तक, चंदन दिवंगत स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के सच्चे फैन नज़र आते हैं हैं। वायरल हो रहे उनके वीडियो के बाद अब लोग उनकी तुलना सिद्धार्थ से कर रहे हैं।

2 सितंबर को हुआ था निधन

सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय थे। उनके निधन से सभी का दिल टूट गया है। 'बालिका वधू' स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था।

एक ओर जहां सिद्धार्थ का परिवार और उनकी प्रेमिका शहनाज़ गिल इस दुखद हादसे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर दिवंगत अभिनेता के फैंस को भी इस सच को स्वीकारने में काफी तकलीफ हो रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब उनके बीच नहीं रहे। उनके जाने के बाद से हर दिन सिद्धार्थ के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी याद में उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं जिससे साफ पता चलता है कि जो हुआ है उसे उनका मन अब भी स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हो पाया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story