×

Siddharth Shukla: इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की अंतिम पोस्ट हो रही वायरल, दिया ये संदेश

24 अगस्त को सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतिम बार इंस्टाग्राम पर एक अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला इस पोस्ट में एक तख्ती लिए नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है #TheHeroesWeOwe।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 Sep 2021 11:15 AM GMT
siddharth shukla last post on instagram goes viral
X

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला।(Social Media)

Actor Siddharth Shukla Dead: सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड गलियारे को भी झकझोक कर रख दिया है। किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। बताया जा रहा है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते थे और देश दुनिया की खबरों पर अपनी राय रखते थे।

इंस्टाग्राम पर थी आखरी पोस्ट

24 अगस्त को सिद्धार्थ शुक्ला ने अंतिम बार इंस्टाग्राम पर एक अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला इस पोस्ट में एक तख्ती लिए नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है #TheHeroesWeOwe। इस फोटो में सिद्धार्थ मैरून कलर की शर्ट में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। यह पोस्ट सिर्फ एक हफ्ते पुरानी है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है कि सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद। आप अपने लाइफ को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं और उन मरीजों को आराम देते हैं, जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं। फ्रंटलाइन में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपकी कोशिशों की सराहना करते हैं।


आखिरी बार सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में दिखे थे शुक्ला

वहीं, आखिरी ट्वीट में पैरालंपिक में खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी थी। 40 साल के बिग बॉस 13 विजेता शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और 'हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था जिसमें उन्होंने 'अगस्त्य' की भूमिका निभाई थी।

इंडियाज गॉट टैलेंट को किया होस्ट

Sidharth Shukla का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को हुआ था। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने मॉडलिंग से की थी। साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था। साल 2008 में वह 'बाबुल का आंगन छूटे न' टीवी सीरियल में दिखे थे। बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें काफी फेम मिला। इसके बाद सिद्धार्थ 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखलाजा' और बिग बॉस में दिखे। Big Boss में सिद्धार्थ विजेता भी रहे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था। सिद्धार्थ ने फिल्म Humpty Sharma Ki Dulhania से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story