×

Sidharth Malhotra ​​और Kiara Advani का एक साथ वीडियो वायरल, कपल के बीच की केमिस्ट्री ने जीत लिया सभी का दिल

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ ​​और कियारा ने अपने रिश्ते पर कॉफी विद करण7 में मोहर लगा दी थी। अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Oct 2022 9:59 AM GMT
Sidharth Malhotra and Kiara Advani
X

Sidharth and Kiara (Image Credit-Social Media)

Sidharth Malhotra and Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते पर कॉफी विद करण सीजन 7 में मोहर लगा दी थी। लेकिन इन दोनों के रिश्ते के चर्चे काफी समय से स्पॉटलाइट में हैं। वहीँ कपल बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। 2021 की फिल्म शेरशाह में स्क्रीन शेयर करने वाला ये कपल अब सबकी फेवरेट जोड़ी बन गए हैं। कियारा और सिद्धार्थ को इनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कई बार स्पॉट किया गया था जिसके बाद से ये साफ़ हो गया है कि ये कपल एक दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकारा है लेकिन करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में दोनों ने इशारों इशारों में बहुत कुछ साफ़ कर दिया। दोनों कई मौकों पर साथ दिखे हैं वो एक साथ डिनर, पार्टियों और एयरपोर्ट लॉबी में छुट्टी पर जाते हुए स्पॉट होते रहे हैं। फिलहाल अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे ये कपल एक दूसरे के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में, सिद्धार्थ और कियारा ने एक एड शूट किया जिसमे दोनों एक साथ नज़र आये। दोनों अपने एथनिक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहे थे। वहीँ उनके शूट के कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो को कमेंट सेक्शन में दोनों के फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है । एक यूजर ने कमेंट किया, ''कियारा जिस तरह से सिड को देखती हैं, उससे लगता है कि वो पूरी तरह प्यार में हैं।'' एक फैन ने तो यहां तक ​​कह दिया, ''ये दोनों एक शादीशुदा कपल की तरह दिखते हैं। पहले से ही दोनों शादीशुदा वाइब्स दे रहे हैं।"







हाल ही में, सिद्धार्थ और कियारा ने शेरशाह के एक साल पूरे होने पर जश्न मनाया और एक अनप्लांड सेशन में फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने का इशारा भी किया। आपको बता दें दोनों जल्द ही करण जौहर के साथ शशांक खेतान की रोमांटिक फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ थैंक गॉड में दिखाई देंगे। सिद्धार्थ योद्धा, मिशन मजनू और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आएंगे। वहीँ कियारा फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगीं । इसके अलावा कियारा के पास विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा और आरसी -15 भी है, जो राम चरण की सह-अभिनीत तेलुगु फिल्म है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story