×

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग शुरू की, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी 'योद्धा' की शूटिंग शुरु कर दी है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Nov 2021 9:23 AM GMT
yodha Sidharth Malhotra
X

योद्धा (फोटो-इंस्टाग्राम)

Sidharth Malhotra : फिल्म शेरशाह में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल खुश कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरु कर दी है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर सेट की एक तस्वीर साझा कर जानकारी दी। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी 'योद्धा' की शूटिंग शुरु कर दी है। करण जौहर द्वारा निर्मित प्रोडक्शन हाउस धर्मा मूविज ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर फिल्म के सॉट की एक तस्वीर साझा की है।

साथ ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। सिद्धार्थ ने शूट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की है। इसी के साथ उन्होंने बैनर के वेलकम लेटर को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें डियर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ब्रैकेट में योद्धा लिखा हुआ है।

लाइट्स, कैमरा, एक्शन

धर्मा प्रोडक्शन ने शूटिंग की तस्वीर को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, "लाइट्स, कैमरा, एक्शन! हैशटैग योद्धा का फिल्मांकन शुरु।" जबकि अभिनेता इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "योद्धा शुरु।" फिल्म का निर्देशन नए निर्देशक जोड़ी पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा किया जाएगा।

वहीं शशांक खेतान भी इस फिल्म को अपने बैनर मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स के जरिए प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के अन्य कई प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे चुके हैं।

अभिनेता ने फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद वो इसी प्रोडक्शन हाउस की फिल्म हसी तो फंसी, कपूर एंड संस में दिखाई दिए। जबकि हाल ही में उन्हें नवीनतम हिट फिल्म 'शेरशाह' में शानदार अभिनय करते देखा गया।

फिल्म से जुड़ी एक और अहम जानकारी की बात करें,तो मेकर्स ने इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया है। लेकिन खबर आ रही है कि इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पटानी अभिनेता के अपोजिट कास्ट की जा सकती हैं।

हालांकि अभी फिल्म मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हाल ही में अभिनेत्री दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। जिसमें उन्हें कुछ बेहतरीन एक्शन करते देखा गया था। कहा जा रहा है कि अभिनेत्री इस फिल्म के लिए ही तैयारी कर रही हैं, जिसके लिए वो ये ट्रेनिंग ले रही हैं।

भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी

विदित हो कि अभिनेत्री दिशा पटानी जो एक्शन कर रही हैं, वो दरअसल एमएमए ट्रेनिंग की है। इसके साथ ही वो आजकल जबरदस्त जिमिंग भी कर रही हैं। अभिनेत्री को किक एक्शन सीन्स का रिहर्सल करते हुए भी देखा गया है।

इस फिल्म में पहले शाहिद कपूर को बतौर लीड एक्टर कास्ट किया गया था। लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से उन्होंने इसे मना कर दिया, जिसके बाद मेकर्स ने इस अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस फिल्म का ऑफर दिया।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो शांतनु बागची कि फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आने वाले हैं। साथ ही अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मे डे' में भी अभिनेता की अहम भूमिका है।

फिल्म मिशन मजनू की कहानी की बात करें, तो इस फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में अभिनेता फिर से एक जांबाज देशभक्त की भूमिका में दिखाई देंगे। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स उनके इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story