Race 4 Update: रेस 4 में कटा सलमान खान का पत्ता सैफ अली के साथ नज़र आएगा ये एक्टर

Race 4 Cast: रेस 4 जिसका दर्शको को लम्बे समय से इंतज़ार था, अब रेस 4 के कलाकारों को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 4:10 AM GMT
Race 4 Cast
X

Race 4 Cast Update (Image- Social Media)

Race 4 Update: रेस फ्रेंचाइजी की 3 फिल्में आ चुकी हैं। अब इसकी चौथी किस्त आने वाली है। जिसका दर्शको को काफी लम्बे समय से इंतजार था,पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि रेस 4 में सलमान खान नज़र आएंगे. लेकिन ऐसा नहीं है.अब जाकर रेस 4 की कास्ट पर ताज़ा अपडेट सामने आए हैं. रेस में सैफ अली खान और अक्षय खन्ना नज़र आये थे.रेस 2 में सैफ अली खान जॉन अब्राहम और अंत में, तीसरे भाग में सलमान खान और बॉबी देओल नज़र आए थे, चलिए जानते हैं रेस 4(Race 4 Movie)में कौन नज़र आएगा।

रेस 4 कास्ट अपडेट (Race 4 Cast Update)-

सैफ अली खान रेस 4 के साथ रेस की दुनिया में लौट रहे हैं, क्योंकि निर्माता रमेश तौरानी Saif Ali Khan को गेम में वापस लाकर फ्रैंचाइज़ी को रीबूट करने की योजना बना रहे हैं। तो वही अब रमेश तौरानी और टीम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रेस 4 में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं।

Sidharth Malhotra ने भी Race 4 में काम करने में रुचि दिखाई है और अभिनेता पिछले कुछ समय से रमेश तौरानी के साथ चर्चा कर रहे हैं। "जबकि रमेश तौरानी ने रेस 4 के मूल कथानक को विकसित करने के लिए इन-हाउस लेखकों की एक टीम बनाई है, उन्होंने इसे पटकथा में विकसित करने के लिए कुछ अनुभवी लेखकों और निर्देशकों को आउटसोर्स किया है। दो मजबूत नायकों के अलावा, रेस 4 में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी होगी और इसमें रोमांच और ग्लैमर के सभी तत्व होंगे।

रेस 4 कब रिलीज होगी (Race 4 Release Date)-

यदी हम रेस 4 के बारे में बात करे तो फिल्म 2025 की पहली छमाही में फ्लोर पर जाएगी, क्योंकि टीम वर्तमान में फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक करने की दिशा में काम कर रही है। लेकिन अभी तक फिल्म के निर्मताओ ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story