×

Sidharth-Kiara Reception: सिद्धार्थ-कियारा का आज दिल्ली में रिसेप्शन, इस ऑउटफिट में दिखेगा कपल

Sidharth-Kiara Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी अब शादी के बंधन में बंध गए हैं वहीँ आज ये कपल दिल्ली में रिसेप्शन देगा।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Feb 2023 9:59 AM GMT
SidSidharth-Kiara Reception
X

Sidharth-Kiara Reception (Image Credit-Social Media)

Sidharth-Kiara Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी अब शादी के बंधन में बंध गए हैं वहीँ आज ये कपल दिल्ली में रिसेप्शन देगा। जहाँ बीते कल दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं थीं वहीँ आज दोनों दिल्ली में अपने खास दोस्तों और परिवार को रिसेप्शन पार्टी देंगे। आइये जानते हैं दोनों अपने इस रिसेप्शन में क्या पहनने वाले हैं और किसने डिज़ाइन की किया है दोनों का ये ऑउटफिट।

आज दिल्ली में होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने मंगलवार रात अपनी शादी की तस्वीरों के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा और तबसे ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं हैं। वहीँ बीती रात ये कपल दिल्ली पहुंच गया था। जहाँ से दोनों की रेड ऑउटफिट में तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं। इससे पहले जैसलमेर एयरपोर्ट पर मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा को एक साथ स्पॉट किया गया था। उनके आते ही सभी की निगाहें न्यूली वेडेड पर जा टिकीं और अब फैंस उनके रिसेप्शन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

सिड-कियारा दिखे थे रेड ऑउटफिट में

आखिरकार, सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया कियारा के साथ घर आ गए है और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और एयरपोर्ट की ये तस्वीरें इसका सबूत हैं। बीते कल ये कपल लाल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा था और वाकई में एक आदर्श न्यूली वेडेड कपल की तरह लग रही थी। उन तस्वीरों में हमने देखा था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकें हैं और दोनों ने ही अपने ऑउटफिट चेंज कर लिए थे।

Sidharth-Kiara (Image Credit-Social Media)

जैसलमेर से वेस्टर्न ऑउटफिट में निकला ये कपल लाल रंग के एथनिक ऑउटफिट में दिल्ली पहुंचा था। सिद्धार्थ एक लाल कुर्ते में नज़र आएं जिसे उन्होंने सफेद पायजामा के ऊपर पेयर किया था और इसके साथ उन्होंने अपने गले में एक अच्छी कढ़ाई वाला शॉल लिया हुआ था। जब जैसलमेर हवाई अड्डे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी एक साथ नज़र आये। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा बेहद स्टनिंग लग रहे थे। कियारा और सिद्धार्थ ब्लैक ऑउटफिटस में नज़र आये थे। एक्ट्रेस कैजुअल आउटफिट के साथ पिंक चूड़ा पहने नजर आईं। एक विवाहित जोड़े के रूप में उनके पहले पब्लिक एप्पीरियंस ने उनके फैंस को काफी प्रभावित किया है। पहले यह बताया गया था कि सिद्धार्थ और कियारा गृह प्रवेश पूजा के लिए सबसे पहले दिल्ली जाएंगे। बाद में, वो परिवार और फ्रेंड्स के लिए एक वेलकम पार्टी आयोजित करेंगे।

Sidharth-Kiara (Image Credit-Social Media)

रिसेप्शन में ट्विनइन करेगा कपल?

उम्मीद की जा रही है कि रिसेप्शन पर कियारा और सिद्धार्थ कलर मैच करता हुआ ऑउटफिट पहनेंगे। इसके पहले भी उन्हें जैसलमेर एयरपोर्ट और दिल्ली में मैच करते हुए देख गया था। वहीँ हमे मिली हेब्रोन की माने तो ये कपल गोल्डन ऑउटफिट में नज़र आएगा। जहाँ कियारा मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइनर साड़ी पहनेंगीं वहीँ सिद्धार्थ वाइट और गोल्डन शेरवानी में दिख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story