×

Sidharth Kiara Reception Live Update: न्यूली वेडेड सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की दिल्ली रिसेप्शन से मिली पहली झलक

Sidharth Kiara Reception Live Update: आज कियारा और सिद्धार्थ का दिल्ली में रिसेप्शन है। वहीँ सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की पहली झलक देखने को मिली।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Feb 2023 1:53 PM GMT (Updated on: 9 Feb 2023 5:03 PM GMT)
Sidharth Kiara Reception
X

Sidharth Kiara Reception (Image Credit-Social Media)

Sidharth Kiara Reception Live Update: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी बीते मंगलवार को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने के बाद बी-टाउन के हॉट कपल्स में शामिल हो गए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी का रिसेप्शन दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित लीला पैलेस में हो रहा है। वहीँ अभी न्यूली वेडेड कपल को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया। साथ ही उनकी एक झलक भी आप यहाँ देख सकते हैं।

शुरू हुआ सिड-कियारा का रिसेप्शन

न्यूली वेडेड की रिसेप्शन से मिली एक झलक

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को एक साथ क्लिक किया गया दोनों दिल्ली में अपने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन के लिए पहुंचे थे।

वहीँ इसके पहले सिद्धार्थ ​​और कियारा को उनके ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन के लिए दिल्ली स्थित घर से निकलते हुए देखा गया था।

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों के लिए एक नोट की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। नोट में लिखा था, "हमारी शादी के दिन की खुशी में हिस्सा लेने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारे जीवन में ऐसे अद्भुत परिवार और दोस्त हैं जो हमारे साथ जश्न मनाने के लिए पास और दूर से आए हैं। कृपया आज रात हमारे साथ एक विवाहित कपल के रूप में हमारी पहली शाम के रूप में पियो, नाचो और यादें बनाओ। प्यार, कियारा और सिड के साथ।"

उनकी शादी से लेकर दिल्ली आने तक की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। वैसे तो उनकी शादी एक काफी प्राइवेट तरीके से हुई थी, लेकिन सिड-कियारा के फैंस उनके इस खास दिन के बारे में और भी ज़्यादा जानने के लिए उत्सुक हैं। वहीँ आपको बता दें कि कियारा ने अपनी शादी पर कुछ ऐसा किया जिसमे सिद्धार्थ को काफी इमोशनल कर दिया था। और उनकी आँखों से आंसू टपकने लगे थे।

कियारा को क्यों देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फेरे से पहले सिद्धार्थ की आंखों में आंसू आ गए थे, उनकी नज़र कियारा के हांथों की कालीरों पर पड़ीं जिसे एक्ट्रेस ने कस्टमाइज करवाया था। जाहिरा तौर पर, उनके कलीरों को इस तरह से डिजाइन किया गया था कि उनमें उनकी प्रेम कहानी के सबसे खास पहलुओं को शामिल किया गया था - उनके रिश्ते की शुरुआत से लेकर उनके पसंदीदा ट्रेवल डेस्टिनेशन तक। इसमें सिद्धार्थ के पेट बॉक्सर स्कर के लिए एक विशेष फीलिंग्स को भी शामिल किया गया था, जिसका पिछले साल निधन हो गया था। इसके बाद फेरे हुए और फिर दुल्हन और उसका परिवार बिदाई की रस्में निभाते हुए भावुक हो गया।

सिद्धार्थ ने अपने सास-ससुर को सांत्वना देने के लिए कदम बढ़ाया, उन्हें आश्वस्त किया कि वो उनके लिए एक बेटे की तरह होगा। शादी के बाद का जश्न इस वीकेंड तक जारी रहेगा। बीते कल और आज सुबह, मल्होत्रा ​​​​के घर में कई तरह के सेलेब्रेशन्स हुए जिसमे दुल्हन का ढोल से स्वागत किया गया। मल्होत्रा ​​परिवार आज रात अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करने वाला है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं।

Sidharth-Kiara (Image Credit-Social Media)

कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े का सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग विवाह समारोह था। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग भी समारोह का हिस्सा बनने के लिए जैसलमेर पहुंचे, जिनमें जूही चावला, करण जौहर और शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ शामिल थे। इस दौरान करण और शाहिद ने काला चश्मा पर डांस भी किया। शादी दोपहर में हुई थी, उन्होंने मंगलवार की रात तस्वीरों को शेयर करते हुए सभी से उन्हें ब्लेस्सिंग्स देने को कहा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story