×

Sidharth-Kiara:वैलेंटाइन डे पर सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर की अपनी कुछ खास तस्वीरें, दिखाई शादी की रस्मों की झलक

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: वैलेंटाइन डे के खास मौके पर न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ और कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Feb 2023 1:24 PM GMT
Sidharth Malhotra-Kiara Advani
X

Sidharth Malhotra-Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। उन्होंने परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों की उपस्थिति में एक काफी प्राइवेट समारोह में शादी की। बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। आज वैलेंटाइन डे के मौके पर न्यूली वेडेड कपल ने अपनी शादी की एक रस्म से कुछ और तस्वीरें शेयर कीं हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये दोनों की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें हैं।

वैलेंटाइन डे पर सिद्धार्थ ​​और कियारा ने शेयर की शादी की कुछ और तस्वीरें

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ और कियारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। तस्वीरों में कियारा पीले रंग के जालीदार दुपट्टे के साथ आइवरी रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने आउटफिट को हैवी स्टेटमेंट कुंदन नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ स्टाइल किया है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ पीले रंग का कुर्ता और मैचिंग सलवार पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रिंटेड दुपट्टे से लुक को कम्पलीट किया है। ये दोनों वाकई में मेड फॉर ईच अदर कपल लग रहे हैं। सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की ये तस्वीरें फैंस का दिल मोह रहीं हैं और उन्हें एक साथ देखकर फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, "प्यार का रंग चढ़ा है" और उसके बाद उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है। आप भी देखिये सिद्धार्थ और कियारा की ये बेहद खूबसूरत तस्वीरें।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

इन फोटोज को शेयर करने के तुरंत बाद, उनके फैंस उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाए। एक फैन ने लिखा, "क्या अद्भुत तस्वीरें हैं। साथ ही, दूल्हे के रूप में सिड >>>>"

Sidharth Malhotra-Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

एक अन्य फैन ने लिखा, "ये रंग, तस्वीरें और आप लोग उफ्फ।" अन्य लोगों को हार्ट इमोजी सेंड करते हुए देखा गया।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

इस बीच, सिद्धार्थ और कियारा ने हाल ही में मुंबई में एक स्टार-स्टडेड रिसेप्शन का आयोजन किया। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, वरुण धवन, करीना कपूर खान, करण जौहर, अजय देवगन, काजोल, रोहित शेट्टी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, शनाया कपूर, गौरी खान और अन्य सहित कई सेलेब्स शामिल हुए। यहां तक ​​कि कैप्टन विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा भी अपने परिवार के साथ रिसेप्शन की शोभा बढ़ाते नजर आए।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी शेरशाह के सेट पर शुरू हुई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story