×

Sidharth-Kiara At Delhi: सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के साथ पहुंचे दिल्ली, रेड ऑउटफिट में नज़र आया कपल

Sidharth-Kiara At Delhi: सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया कियारा के साथ घर आ गए है और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और एयरपोर्ट की ये तस्वीरें इसका सबूत हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Feb 2023 6:28 PM GMT
Sidharth-Kiara At Delhi
X

Sidharth-Kiara At Delhi (Image Credit-Social Media)

Sidharth-Kiara At Delhi: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने कल रात अपनी शादी की तस्वीरों के साथ सभी का ध्यान खींचा और तबसे ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं हैं। फिलहाल अब ये कपल दिल्ली पहुंच गया है। जैसलमेर एयरपोर्ट पर मिस्टर एंड मिसेज मल्होत्रा को एक साथ स्पॉट किया गया। उनके आते ही सभी की निगाहें न्यूली वेडेड पर जा टिकीं और अब फैंस उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

आखिरकार, सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया कियारा के साथ घर आ गए है और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है और एयरपोर्ट की ये तस्वीरें इसका सबूत हैं। ये कपल लाल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा था और वाकई में एक आदर्श न्यूली वेडेड कपल की तरह लग रही थी।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दिल्ली पहुंचे

तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकें हैं और दोनों ने ही अपने ऑउटफिट चेंज कर लिए हैं।

Sidharth-Kiara At Delhi (Image Credit-Social Media)


जैसलमेर से वेस्टर्न ऑउटफिट में निकला ये कपल लाल रंग के एथनिक ऑउटफिट में दिल्ली पहुंचा। सिद्धार्थ एक लाल कुर्ते में नज़र आये जिसे उन्होंने सफेद पायजामा के ऊपर पेयर किया था और इसके साथ उन्होंने अपने गले में एक अच्छी कढ़ाई वाला शॉल लिया हुआ था।

Sidharth-Kiara At Delhi (Image Credit-Social Media)

वहीं कियारा लाल सलवार कमीज और लाल जालीदार दुपट्टे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था, साथ ही उन्होंने सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा को फ्लॉन्ट किया और गोल्डन शाइनी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Sidharth-Kiara At Delhi (Image Credit-Social Media)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की तस्वीरें

जैसलमेर हवाई अड्डे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी एक साथ नज़र आये। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा बेहद स्टनिंग लग रहे थे। कियारा और सिद्धार्थ ब्लैक ऑउटफिटस में नज़र आये थे। एक्ट्रेस कैजुअल आउटफिट के साथ पिंक चूड़ा पहने नजर आईं। एक विवाहित जोड़े के रूप में उनके पहले पब्लिक एप्पीरियंस ने उनके फैंस को काफी प्रभावित किया है। पहले यह बताया गया था कि सिद्धार्थ और कियारा गृह प्रवेश पूजा के लिए सबसे पहले दिल्ली जाएंगे। बाद में, वो परिवार और फ्रेंड्स के लिए एक वेलकम पार्टी आयोजित करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story